DA Image
23 फरवरी, 2020|10:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट के सपोर्ट में आए गांगुली, बोले-कप्तान को यह बताने का हक है कि वह किसे कोच चाहते हैं

virat kohli and sourav ganguly photo ht

पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने बुधवार को कहा है कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को पूरा अधिकार है कि वह इस बात को जाहिर करें कि वह कोच के पद पर किसे देखना चाहते हैं। यहां जी बांग्ला फुटबाल लीग के पुरस्कार वितरण समारोह से इतर संवाददाताओं से बात करते हुए गांगुली ने कहा, “वह कप्तान हैं, इसलिए उनके पास अपनी इच्छा जाहिर करने का अधिकार है।”

भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान कोहली ने कहा था कि अगर मौजूदा कोच रवि शास्त्री को पद पर बनाए रखा जाता है तो पूरी टीम खुश होगी। कोहली ने कहा था, “क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने अभी तक मुझसे कोई संपर्क नहीं किया है, लेकिन वो मेरा विचार जानना चाहते हैं तो मैं जाकर उनसे बात करूंगा। रवि भाई के साथ हमारा तालमेल अच्छा है और अगर वह अपने पद पर बने रहते हैं तो हम खुश होंगे।”

अगले महीने में प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा गठित की गई नई क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) टीम के मुख्य कोच का चुनाव करेगी। इस सीमित में भारत को पहला विश्व कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव, पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड और भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान शांथा रंगास्वामी हैं। इन तीनों ने ही महिला टीम के कोच का चुनाव किया था।

यह भी पढ़ें: सेलेक्टर्स पर लग रहे दूरदर्शी नहीं होने के आरोप, MSK ने दिया ये जबाव

यह भी पढ़ें: लालचंद राजपूत ने भारत के मुख्य कोच पद के लिए किया आवेदन 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sourav Ganguly says Virat Kohli has right to say whom he wants as coach