फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021: बायो बबल में कोरोना की एंट्री पर बोले सौरव गांगुली, यह कैसे हुआ अभी कहना बहुत मुश्किल

IPL 2021: बायो बबल में कोरोना की एंट्री पर बोले सौरव गांगुली, यह कैसे हुआ अभी कहना बहुत मुश्किल

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गुरुवार  को कहा है कि ये सप्ष्ट नहीं है कि इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) में बायो बबल के अंदर कोविड 19 की एंट्री कैसी हुई। मंगलवार को कठिन बायो बबल के...

IPL 2021: बायो बबल में कोरोना की एंट्री पर बोले सौरव गांगुली, यह कैसे हुआ अभी कहना बहुत मुश्किल
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 06 May 2021 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गुरुवार  को कहा है कि ये सप्ष्ट नहीं है कि इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) में बायो बबल के अंदर कोविड 19 की एंट्री कैसी हुई। मंगलवार को कठिन बायो बबल के बावजूद कुछ खिलाड़ियों और स्टॉफ मेंबर के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया। आशंका जताई जा रही है बायो बबल में कुछ चूक की वजह हुई है। 

बायो बबल में कोरोना की एंट्री के सवाल पर गांगुली ने कहा कि अभी कुछ स्पष्ट नहीं है, ये कैसे हुआ। इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू में गांगुली से जब ये पूछा गया कि क्या किसी शख्स ने बायो बबल तोड़ा या या फिर ये पूरी तरह से सुरक्षित नहीं था। इसके जवाब में गांगुली ने कहा कि मुझे ऐसा नहीं लगता। हमें जो रिपोर्ट मिली है, उसमें बायो-बबल के उल्लघंन की जानकारी नहीं मिली है। यह कैसे हुआ यह कहना बहुत मुश्किल है। देश में कई लोग संक्रमित हो रहे हैं, ये कैसे हो रहा है कहना मुश्किल है।

गांगुली ने कहा कि जब देश बोर्ड ने देश के कई शहरों में आईपीएल 14 कराने का फैसला लिया था, तब देश में कोरोना के इतने मामले नहीं थे। उन्होंने कहा कि हमने इंग्लैंड का दौरा सफलतापू्र्वक कराया। यूएई में टूर्नामेंट कराने की चर्चा की गई थी। लेकिन फरवरी में भारत में कोरोना के केस इतने अधिक नहीं थे। ये पिछले तीन हफ्तों में हुआ है। हमने आईपीएल 2021 को यूएई में कराने की चर्चा की लेकिन फिर इसे भारत में कराने का फैसला किया। 

महेंद्र सिंह ने धोनी ने लिया बड़ा फैसला, साथी खिलाड़ियों के घर लौटने के बाद जाएंगे रांची

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें