DA Image
13 दिसंबर, 2020|11:48|IST

अगली स्टोरी

ISL के आयोजन से उत्साहित हैं BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली, कहा- इससे भय का माहौल दूर होगा

sourav ganguly

कोविड-19 महामारी के बीच शुरू होने वाले भारत के फुटबॉल सीजन से बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) अध्यक्ष सौरव गांगुली काफी उत्साहित हैं क्योंकि उनका मानना है कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सफल आयोजन से देश भर में बड़ी प्रतियोगिताओं के आयोजन को लेकर भय कम होगा। एटीके मोहन बागान फुटबॉल क्लब के सह मालिक गांगुली ने गुरुवार को उम्मीद जताई कि गोवा में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में आयोजित की जाने वाली आईएसएल से अन्य खेलों को प्रेरणा मिलेगी।

IND vs AUS: हरभजन सिंह ने बताया, विराट कोहली के न होने पर इन दो खिलाड़ियों पर रहेगी टीम की जिम्मेदारी

बीसीसीआई अध्यक्ष ने हाल में संयुक्त अरब अमीरात में 'बायो-बबल' में इंडियन प्रीमियर लीग के सफल आयोजन की देखरेख की। उन्होंने आईएसएल के अधिकारिक हैंडल के लिए इंस्टाग्राम लाइव सीजन में कहा कि लॉकडाउन के बाद भारत में पहली खेल प्रतियोगिता आयोजित होगी। यह बहुत ही अच्छी चीज की शुरुआत है क्योंकि जीवन को सामान्य रूप से पटरी पर लौटने की जरूरत है। हमें अपनी जिंदगियों में सामान्य होने और भय को दूर रखने की जरूरत है।

गांगुली ने कहा कि लोगों के संक्रमित होने से अधिक इसका डर लोगों को प्रभावित कर रहा है। जैसे मैं वहां नहीं जाना चाहता, मैं लोगों के बीच नहीं जाना चाहता। यह असुरक्षित है, वो असुरक्षित है। पूर्व कप्तान ने कहा, ''मुझे लगता है कि अच्छा आईएसएल सत्र इन सब शंकाओं को दूर करेगा।

पूर्व पाक कप्तान ने बताया, IND-AUS के बीच कौन होगा जीत का दावेदार  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sourav Ganguly says ISL success will inspire other sports drive fear of COVID away