sourav ganguly might be next bcci president here are twitter reactions on this - BCCI अध्यक्ष बनने से पहले ही सोशल मीडिया पर ऐसे छाए सौरव गांगुली DA Image
21 नबम्बर, 2019|2:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BCCI अध्यक्ष बनने से पहले ही सोशल मीडिया पर ऐसे छाए सौरव गांगुली

सौरव गांगुली को लेकर सोशल मीडिया पर भी तमाम तरह के रिऐक्शन आ रहे हैं। हाल ये है कि जब गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने को लेकर खबरें मीडिया में आईं, तब से ही वो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं।

sourav ganguly

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नए अध्यक्ष बन सकते हैं। खबरों के मुताबिक गांगुली 14 अक्टूबर यानी कि आज अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करेंगे। इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह बीसीसीआई के नए सचिव और केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर के छोटे भाई अरुण धूमल बीसीसीआई के नए कोषाध्यक्ष नियुक्त किए जा सकते हैं।

इन तीनों का ही निर्विरोध चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है। गौरतलब है कि 47 वर्षीय सौरव गांगुली हाल ही में लगातार दूसरी बार ​निर्विरोध बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने गए थे। अगर सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष बनते हैं तो उनका कार्यकाल सिर्फ 10 महीने के करीब का होगा। क्योंकि बीसीसीआई के नए संविधान के मुताबिक उन्हें अगले साल सितंबर में 3 साल के कूलिंग ऑफ पीरियड में जाना होगा। इसके तहत गांगुली अगने तीन साल तक बीसीसीआई के किसी भी पद पर नियुक्त नहीं हो सकेंगे।

B'day स्पेशलः क्रिकेटर से पॉलिटिशयन बने गंभीर ने भारत को दिलाए हैं दो वर्ल्ड कप

उमेश यादव ने अपने विकेट का क्रेडिट दिया ऋद्धिमान साहा को, जानिए क्यों

सौरव गांगुली को लेकर सोशल मीडिया पर भी तमाम तरह के रिऐक्शन आ रहे हैं। हाल ये है कि जब गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने को लेकर खबरें मीडिया में आईं, तब से ही वो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं। गांगुली को लेकर कुछ ऐसे ट्वीट्स किए जा रहे हैं-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sourav ganguly might be next bcci president here are twitter reactions on this