फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप 2019 में अंबाती रायडू को लेकर की ये बड़ी भविष्यवाणी! 

सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप 2019 में अंबाती रायडू को लेकर की ये बड़ी भविष्यवाणी! 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि अंबाती रायडू आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का हिस्सा होंगे। उन्होंने रायडू का टीम का हिस्सा बनाए जाने का समर्थन किया। उन्होंने कहा, रायडू बहुत अच्छा...

सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप 2019 में अंबाती रायडू को लेकर की ये बड़ी भविष्यवाणी! 
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 06 Feb 2019 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि अंबाती रायडू आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का हिस्सा होंगे। उन्होंने रायडू का टीम का हिस्सा बनाए जाने का समर्थन किया। उन्होंने कहा, रायडू बहुत अच्छा खेले। मध्यक्रम में कई बार वह असफल हो जाते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि अंबाती रायडू वर्ल्ड कप में टीम स्क्वैड में होंगे। 

सौरव गांगुली ने इंडिया टीवी के साथ बातचीत में कहा, ''यह एक सैटल टीम है और इसके 14-15 खिलाड़ी तय हैं। मुझे लगता है कि विश्व कप तक ये खिलाड़ी फिट रहेंगे और टीम इंडिया एक मजूबत टीम की तरफ सामने आएगी।''

सचिन तेंदुलकर ने की बुमराह की तारीफ, बताया वर्ल्ड कप के लिए खास

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें वनडे में अंबाती रायडू ने 113 गेंदों पर 90 रन की शानदार पारी खेली। यह पारी टॉप ऑर्डर के बुरी तरह धराशायी होने के बाद आई थी। उन्होंने विजय शंकर के साथ पांचवीं विकेट के लिए 98 रन की साझेदारी की और छठे विकेट के लिए केदार जाधव के साथ 74 रन की साझेदारी की। 

अंबाती रायडू की यही पारी थी, जिसने दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा किया और भारत 35 रन से यह मैच जीत सका। भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज 4-1 से जीती। इससे पहले गांगुली ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या की इस मैच में परफॉर्मेंस से खासे प्रभावित थे। 

महेंद्र सिंह धौनी की आलोचना करने वालों को रवि शास्त्री ने दिया ये जवाब 

उन्होंने कहा था कि हार्दिक पांड्या के पास मजबूत मेंटल स्ट्रेंथ है। गांगुली ने कहा था, चोट और कॉफी विद करण में हुए विवाद के बाद उन्होंने मानसिक मजबूती दिखाई। मैच के प्रति उनका नजरिया भी शानदार था। वह टीम के लिए मजबूती हैं।

सौरव गांगुली ने कहा, न्यूजीलैंड में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस ऑस्ट्रेलिया से बेहतर रही। यहां भारत का पूरी तरह दबदाब बना रहा। उनका आत्मविश्वास देखने लायक था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें