फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर दिया ये बयान, बताया एशिया कप 2022 में उनसे क्या है उम्मीद

सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर दिया ये बयान, बताया एशिया कप 2022 में उनसे क्या है उम्मीद

बीसीसीआई के बॉस सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर बयान देते हुए कहा है कि उन्हें एशिया कप 2022 में विराट से शतक की उम्मीद है। गांगुली ने ये भी कहा है कि फॉर्म के लिए उन्हें मैच खेलने होंगे।

सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर दिया ये बयान, बताया एशिया कप 2022 में उनसे क्या है उम्मीद
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 Aug 2022 05:34 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को उम्मीद है कि विराट कोहली एशिया कप 2022 में दमदार तरीके से वापसी करेंगे। कोहली, जो कुछ महीनों से सभी प्रारूपों में खराब दौर से गुजर रहे हैं, वो वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के दौरों को मिस करने के बाद आगामी एशिया कप के जरिए राष्ट्रीय टीम में वापसी करेंगे। गांगुली ने कहा कि कोहली को सिर्फ अभ्यास और कुछ मैचों की जरूरत है। गांगुली उनसे शतक की उम्मीद भी कर रहे हैं। 

स्पोर्ट्स तक पर बोलते हुए सौरव गांगुली ने कहा, "विराट को अभ्यास की जरूरत है और उनको (अधिक) मैच खेलने हैं। वह एक महान खिलाड़ी हैं। वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं, लेकिन शतक नहीं बना रहे हैं। उम्मीद है कि वह इस एशिया कप में शतक बनाएंगे। मैं इसके बारे में बहुत आशान्वित हूं।" खराब आईपीएल सीजन के बाद उनको इंग्लैंड दौरे पर टीम में जगह मिली, लेकिन वे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में 31 रन, दो टी20 मैचों में 12 और ODI मैचों में 33 रन बना सके थे।

इंग्लैंड दौरे के बाद उनको वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से आराम दिया गया, जबकि जिम्बाब्वे के दौरे के लिए उन्होंने खुद से आराम की मांग की थी। हालांकि, अब एशिया कप 2022 में उतरने के लिए उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है। उधर, सौरव गांगुली ने ये भी बताया कि वे वर्ल्ड जाएंट्स के खिलाफ लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलेंगे। ये मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेंस स्टेडियम में खेला जाएगा।  

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper