DA Image
25 जुलाई, 2020|1:28|IST

अगली स्टोरी

भाई के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद गांगुली हुए होम क्वारंटाइन

कोविड-19 महामारी के चलते भारत में क्रिकेट इवेंट्स फिलहाल स्थगित हो रखे हैं। गांगुली ने कहा था कि अगस्त तक टीम इंडिया के क्रिकेटरों के लिए ट्रेनिंग कैंप शुरू किए जा सकते हैं। 

sourav ganguly  instagram

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली बुधवार से होम क्वारंटाइन में चले गए हैं। उनके बड़े भाई और क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) के ज्वॉइंट सेक्रेटरी स्नेहाशीष गांगुली कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। बंगाल की ओर से फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेल चुके स्नेहाशीष को कोलकाता के बेले व्यू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

2019 WC में सिलेक्ट नहीं होने पर कैसा था पंत का रिऐक्शन, कैफ ने बताया

CAB के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, 'वो पिछले कुछ दिनों से बुखार में थे, आज उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें बेले व्यू हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।' बीसीसीआई अध्यक्ष के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'रिपोर्ट्स बुधवार देर शाम में आई। हेल्थ प्रोटोकॉल के तहत सौरव को भी होम क्वारंटाइन होना पड़ेगा।' सौरव गांगुली अपने पुश्तैनी घर में रहते हैं। मोमीनपुर में स्नेहाशीष अपनी पत्नी और ससुराल वालों के साथ रह रहे थे, उनकी पत्नी और सास-ससुर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वो सौरव गांगुली के साथ पुश्तैनी घर में रह रहे थे। इसके अलावा CAB के अध्यक्ष अविषेक डालमिया भी होम क्वारैंटाइम में चले गए हैं।

ENGvsWI, 2nd Test: ऐसा रहेगा मैनचेस्टर का मौसम और पिच का मिजाज

गांगुली ने फिलहाल खुद इसको लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है। कुछ दिन पहले ही सौरव गांगुली ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरे भाई हर दिन फैक्ट्री में जाते हैं, वो ज्यादा रिस्क पर हैं।' कोविड-19 महामारी के चलते भारत में क्रिकेट इवेंट्स फिलहाल स्थगित हो रखे हैं। गांगुली ने कहा था कि अगस्त तक टीम इंडिया के क्रिकेटरों के लिए ट्रेनिंग कैंप शुरू किए जा सकते हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sourav Ganguly in home quarantine after elder brother tests positive for Covid-19