फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमैं पूरी तरह से स्वस्थ, कोरोना से बीमार होने की खबरें बकवास: स्नेहाशीष गांगुली

मैं पूरी तरह से स्वस्थ, कोरोना से बीमार होने की खबरें बकवास: स्नेहाशीष गांगुली

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने शनिवार को अपने सचिव और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि पूर्व प्रथम...

मैं पूरी तरह से स्वस्थ, कोरोना से बीमार होने की खबरें बकवास: स्नेहाशीष गांगुली
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 20 Jun 2020 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने शनिवार को अपने सचिव और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर बिल्कुल ठीक हैं। सीएबी ने एक बयान में कहा कि यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि सीएबी सचिव स्नेहाशीष गांगुली के कोरोना संक्रमण को लेकर जो भी खबरे चल रही हैं वह गलत हैं। स्नेहाशीष बिल्कुल ठीक हैं। 

बयान के अनुसार, 'मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और रोजाना ऑफिस जा रहा हूं। मेरी बीमारी के बारे में जो भी खबरें चल रही है, वो बेबुनियाद हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि इस तरह की झूठी खबरों पर अब विराम लग जाएगा। इससे पहले, ऐसी खबरें आईं थीं कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली के परिवार के कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।  

पूर्व खेल मंत्री के आरोप पर जयवर्धने ने पूछा, प्लेइंग XI से बाहर का खिलाड़ी कैसे मैच फिक्सिंग कर सकता है

सीएबी ने हाल ही में अंडर-19 महिला क्रिकेटरों के लिए योगा इंस्ट्रक्टर सुमन भट की देखरेख में एक पावर योगा वेबिनार की व्यवस्था की। साथ ही सीएबी ने स्वास्थ्य संकट के मद्देनजर जिले, विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के सभी क्रिकेट टूर्नामेंट बंद करने का भी फैसला किया। सीएबी ने जिलों और विश्वविद्यालयों को भी सलाह दी है कि वे तब तक क्रिकेट अभ्यास या ऑन-ग्राउंड प्रशिक्षण फिर से शुरू न करें जब तक कि एसओपी तैयार नहीं कर ली जाती।

राहुल द्रविड़ बोले, मौजूदा हालात में भारत में क्रिकेट शुरू होना मुश्किल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें