sourav ganguly bcci president twitter reactions virender sehwag vvs laxman - गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने को लेकर वीरू ने किया ट्वीट- 'देर है अंधेर नहीं' DA Image
12 नबम्बर, 2019|4:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने को लेकर वीरू ने किया ट्वीट- 'देर है अंधेर नहीं'

दादा के नाम से मशहूर गांगुली को इस घोषणा से पहले ही काफी दिग्गज हस्तियां बधाई दे चुकी हैं। अब इस लिस्ट में वीरेंद्र सहवाग का भी नाम जुड़ गया है। 

virender sehwag and sourav ganguly

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली जल्द ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के नए अध्यक्ष बन जाएंगे। गांगुली ने 14 अक्टूबर को बीसीसीआई के अध्यक्ष पद के लिए मुंबई में स्थिति बीसीसीआई हेडक्वॉर्टर में नामांकन दाखिल किया। गांगुली के साथ इस दौड़ में और कोई शामिल नहीं है, ऐसे में उनके इस कुर्सी पर बैठने की घोषणा अब महज औपचारिकता रह गई है। दादा के नाम से मशहूर गांगुली को इस घोषणा से पहले ही काफी दिग्गज हस्तियां बधाई दे चुकी हैं। अब इस लिस्ट में वीरेंद्र सहवाग का भी नाम जुड़ गया है। 

गांगुली को 15 अक्टूबर को पहले वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर के जरिए बधाई दी और फिर वीरेंद्र सहवाग ने भी उन्हें खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं। ये दोनों ही गांगुली की कप्तानी में टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं। वीरू ने ट्वीट में लिखा, 'बधाई दादा! देर है अंधेर नहीं। भारतीय क्रिकेट के लिए शुभ संकेत। आपकी इस पारी से भारतीय क्रिकेट में आपका योगदान और बढ़े।'

शेन वॉटसन का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, शेयर की गईं अश्लील पोस्ट

बाउंड्री वाले नियम को हटाने के बाद ICC पर भड़के नीशम, जानें क्या कहा

वहीं मोहम्मद कैफ ने ट्वीट में लिखा, 'खिलाड़ी से कप्तान और फिर कप्तान से बीसीसीआई अध्यक्ष... बहुत बहुत मुबारक हो दादा सौरव गांगुली। बीसीसीआई में ऐसा लीडर होना बहुत अच्छा संकेत है। कुछ नई और जरूरी चीजों की उम्मीद रहेगी।' 23 अक्टूबर को बीसीसीआई का चुनाव होना है और इसके साथ ही गांगुली के अध्यक्ष बनने की औपचारिक घोषणा भी हो जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sourav ganguly bcci president twitter reactions virender sehwag vvs laxman