DA Image
21 जनवरी, 2020|2:12|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनाक्षी सिन्हा ने टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को बताया क्रिकेट का 'चुलबुल पांडे'

salman khan and sonakshi sinha photo ht

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का मानना है कि भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली इस खेल के दबंग हैं, चुलबुल पांडे हैं और गेंदबाजों के लिये खतरनाक हैं। भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच 15 दिसंबर से शुरू होने जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज़ से पहले सोनाक्षी ने विराट के लिये यह बात कही है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की दबंग-3 इस साल रिलीज होने जा रही है और भारत-विंडीज़ सीरीज़ से पहले ये दोनों अभिनेता पहले वनडे में नेरोलैक क्रिकेट लाइव पर दिखाई देंगे।

सोनाक्षी ने एक प्रमोशनल वीडियो में कहा, “मैंने सुना है कि विराट क्रिकेट के मैदान में एक दबंग की तरह है। वह चुलबुल पांडे हैं और गेंदबाजों के लिये खतरनाक हैं। इस सीरीज़ में निश्चित रूप से वाकई मजा आयेगा और हम स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियोज़ से टीम इंडिया को चीयर करेंगे।”उल्लेखनीय है कि दबंग में सलमान खान चुलबुल पांडे का किरदार निभाते हैं।

स्मिथ ने स्लिप में डाइव लगाकर पकड़ा विलियमसन का शानदार कैच, VIDEO

सलमान ने भी इस प्रमोशनल वीडियो पर कहा,“ संडे को हमारे साथ इस वनडे से जुड़िये और इसे फनडे बनाइये क्योंकि यही हमारा फंडा है। हम इस मुकाबले में दबंग विराट कोहली से एक और जबरदस्त पारी की उम्मीद करेंगे।” इस सीरीज़ के तीसरे वनडे के समय 22 दिसंबर को प्रशंसक अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ को भी नेरोलैक क्रिकेट लाइव पर देख सकते हैं।

ड्वेन ब्रावो के संन्यास पर यूटर्न का वेस्टइंडीज ने किया स्वागत

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sonakshi Sinha reveals the name of indian player who is chulbul pandey and Dabangg of cricket