DA Image
11 अप्रैल, 2021|11:35|IST

अगली स्टोरी

भारत में ENG के फ्लॉप शो के बाद कोचिंग स्टाफ में हुए कुछ बड़े बदलाव, मार्कस ट्रेस्कॉथिक होंगे नए बैटिंग कोच

india vs england photo-bcci

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ में कुछ बदलाव हुए हैं। इंग्लैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज मार्कस ट्रेस्कॉथिक को नैशनल टीम का नया बैटिंग कोच बनाया गया है, जबकि जॉन लुइस और न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर जीतन पटेल को स्थाई आधार पर बॉलिंग और स्पिन बॉलिंग कोच बना दिया गया है। क्रिस सिल्वरवुड की अगुवाई वाले इंग्लैंड के कोचिंग स्टाफ में ये तीन नियुक्तियां की गई हैं।

इंस्टाग्राम पर कोहली ने रचा इतिहास, फाॅलोवर्स की संख्या 100 M के पार 

इंग्लैंड टीम फिलहाल भारत में चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-2 से पीछे है। सीरीज का चौथा टेस्ट 4 मार्च से अहमबादा के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इंग्लैंड की टीम आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी है। अहमदाबाद में ही सीरीज का तीसरा टेस्ट खेला गया था, जो इंग्लैंड महज दो दिन के अंदर 10 विकेट से हार गया था। इस हार के साथ ही इंग्लैंड के आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के सभी रास्ते भी बंद हो गए थे।

विराट ने शेयर की 2 खास शख्स की फोटो, बताया कैसे करते हैं काम आसान

ट्रेस्कॉथिक अब जोनाथन ट्रॉट की जगह लेंगे, जो दक्षिण अफ्रीका के जाक कैलिस की जगह आए थे। कैलिस श्रीलंका में इंग्लैंड के बैटिंग कंसल्टेंट थे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के परफॉर्मेंस निदेशक मो बोबाट ने एक बयान में कहा, 'मार्कस, जॉन और जीतन ने बड़े लेवल पर अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है। इससे साबित होता है कि भविष्य में भी काफी कुछ कर सकते हैं।' ट्रेस्कॉथिक मार्च के बीच में यह पद संभालेंगे। इंग्लैंड को चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद भारत में पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज और तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज भी खेलनी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Some big changes in coaching staff after england flop show in India Marcus Trescothick will be new batting coach