Social Media get Dhonified After Mahendra Singh Dhoni Took Successful DRS against Imam Ul Haq in India vs Pakistan Asia Cup 2018 Super Four Match - INDvsPAK: महेंद्र सिंह धौनी ने फिर किया साबित, उन्हें क्यों कहा जाता है DRS किंग DA Image
18 नबम्बर, 2019|5:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsPAK: महेंद्र सिंह धौनी ने फिर किया साबित, उन्हें क्यों कहा जाता है DRS किंग

एशिया कप 2018 के सुपर-4 मुकाबले में महेंद्र सिंह धौनी का डीआरएस कॉल एक बार फिर सफल निकला। रिव्यू सही साबित होने के बाद धौनी सोशल मीडिया पर छा गए। 

MS Dhoni.jpg (PC: BCCI)

भारत की लिमिटेड ओवर्स टीम में महेंद्र सिंह धौनी भले ही अब आधिकारिक तौर पर कप्तान की भूमिका में नहीं हैं लेकिन विकेट के पीछे से उनके फैसले का इंतजार अभी भी रहता है। चाहें विराट कोहली कप्तान हों या रोहित शर्मा दोनों को जब कोई मैदान पर कोई महत्वपूर्ण फैसला लेना होता है तो वे महेंद्र सिंह धौनी से सलाह मशविरा जरूर करते हैं। करें भी क्यों नहीं आखिर महेंद्र सिंह धौनी के क्रिकेटिंग सेंस की पूरी दुनिया कायल है। और जब बात डीआरएस की आती है तो महेंद्र सिंह धौनी के आस पास कोई नहीं टिकता। डीआरएस सफलता के मामले में धौनी की क्रेडिबिलिटी कुछ ऐसी है कि इसे अब 'धौनी रिव्यू सिस्टम' ही कहा जाने लगा है। एशिया कप 2018 के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला।   

महेंद्र सिंह धौनी ने फिर लिया सफल डीआरएस
लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पाकिस्तान के ओपनर इमाम-उल-हक के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील की, जिसे अंपायर ने नकार दिया। इसके बाद महेंद्र सिंह धौनी ने कप्तान रोहित शर्मा को डीआरएस लेने का इशारा किया। फिर क्या था, थर्ड अंपायर ने जब रिप्ले देखा तो उसमें साफ था कि इमाम-उल-हक स्टंप के सामने हैं और गेंद मिडिल और आॅफ स्टंप के बीच में उनके पैरों से टकरा रही है। थर्ड अंपायर का फैसला भारत के पक्ष में  आया और महेंद्र सिंह धौनी का डीआरएस कॉल एक बार फिर सफल निकला। रिव्यू सही साबित होने के बाद महेंद्र सिंह धौनी सोशल मीडिया पर छा गए। 

क्रिकेट फैंस ने DRS को बताया 'धौनी रिव्यू सिस्टम'
भारतीय क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर धौनी की तारीफों के पुल बांधते हुए उन्हें डीआरएस का किंग बता दिया। किसी ने डीआरएस का फुल फॉर्म 'धौनी रिव्यू सिस्टम' बता दिया। टीम इंडिया के खिलाड़ी भी धौनी की पारखी नजर के मुरीद नजर आए। फैसला आते ही कप्तान रोहित शर्मा सहित सभी खिलाड़ियों ने धौनी के पास जाकर उन्हें बधाई दी। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भी धौनी ने अपने मन मुताबिक क्षेत्ररक्षण लगाकर टीम इंडिया को विकेट दिलाया था। बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब-अल-हसन ने जडेजा की गेंद पर दो लगातार चौके मार दिए थे। इसके बाद धौनी ने रोहित शर्मा को स्क्वायर लेग पर फील्डर भेजने को कहा और अगली ही गेंद पर शाकिब-अल-हसन शिखर धवन को कैच दे बैठे थे।

VIDEO: फखर जमां को DRS नहीं लेना पड़ा महंगा, कुलदीप को 'मुफ्त' में मिला विकेट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Social Media get Dhonified After Mahendra Singh Dhoni Took Successful DRS against Imam Ul Haq in India vs Pakistan Asia Cup 2018 Super Four Match