DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यादगार पारी के बाद इस स्पेशल इंसान से हुई मुलाकात ने मंधाना का दिन बना दिया

फिफ्टी मारकर वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी करने के बाद स्मृति मंधाना की मुलाकात उनके पसंदीदा खिलाड़ी और दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजों में शामिल कुमार संगकारा से हुई।

Smriti Mandhana

भारत की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने रविवार को 18 गेंदों पर फिफ्टी मारकर दुनिया भर में सनसनी मचा दी। स्मृति को एक ही दिन में दो यादगार पल नसीब हो गए। फिफ्टी मारकर वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी करने के बाद स्मृति की मुलाकात उनके पसंदीदा खिलाड़ी और दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजों में शामिल कुमार संगकारा से हुई।

मंधाना ने शेयर की फोटो
रविवार को 22 साल की स्मृति मंधाना ने वेस्टर्न स्टॉर्म के लिए खेलते हुए 18 बॉल में 50 रन ठोक दिए। इसी के साथ उन्होंने न्यूजीलैंड की बल्लेबाज सोफी डेवीन के सबसे तेज टी20 अर्धशतक की बराबरी कर ली। मैच के दौरान यादपार पारी खेलने वाली मंधाना को पता नहीं था की मैच खत्म होने के बाद उनकी मुलाकात किससे होने वाली है। स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम पर मैच के बाद की फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ श्रीलंका के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज कुमार संगकारा मौजूद हैं।

भारत की स्टार स्मृति मंधाना का धमाल, मारी सबसे तेज T20 फिफ्टी

https://

संगकारा ने देखी मंधाना की ताबड़तोड़ पारी
इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा, "इस लम्हे ने मेरे दिन बना दिया। एक गर्ल फैन के तौर पर मेरे लिए ये बड़ा पल है। मैं बता नहीं सकती कि मुझे आज कितनी खुशी हो रही है। यह पल मैं जिंदगीभर याद रखूंगी।" आपको बता दें कि KIA Super League में Western Storm के लिए खेल रहीं स्मृति मंधाना की यादगार पारी के दौरान खुद संगकारा Taunton में मौजूद थे। उन्होंने मैच के बाद एक ट्वीट भी किया जिसमें लिखा, 'मैं स्मृति मंधाना को गेंदबाजों की धुनाई करते हुए देख रहा हूं। उन्हें बल्लेबाजी करते देखने शानदार अनुभव है। उनकी प्रतिभा बेहद खास है।'

ENGvsIND: विराट कोहली के पास टेस्ट क्रिकेट में नंबर 1 बल्लेबाज बनने का मौका

आपको बता दें कि इंग्लैंड की महिला टी20 टूर्नामेंट में भारत की ओर से खेलने वाली स्मृति एकलौती खिलाड़ी हैं। मंधाना ने इस पारी में 19 गेंदों पर कुल 52 रन बनाए और नाबाद रहीं। मंधाना की इस ताबड़तोड़ पारी के दम पर वेस्टर्न स्टॉर्म ने यह मैच 18 रन से जीत लिया। गौरतलब है कि इसी साल मार्च के महीने में स्मृति मंधाना ने 25 गेंदों पर अर्धशतक मारा था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:smriti mandhana meet legendary kumar sangakkara after equalling fastest fifty record