Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटThe Hundred: स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर भारत लौटेंगी, ये रही वजह  

The Hundred: स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर भारत लौटेंगी, ये रही वजह  

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Ezaz Ahmad
Thu, 12 Aug 2021 08:40 PM
The Hundred: स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर भारत लौटेंगी, ये रही वजह  

इस खबर को सुनें

इंग्लैंड में जारी 'द हंड्रेड' क्रिकेट टूर्नामेंट में खेल रहीं भारत की महिला स्टार क्रिकेटर्स स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर अब स्वदेश वापस लौटेंगी। मंधाना साउदर्न ब्रेव की ओर से खेल रहीं थीं और उन्होंने अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले परिवार के साथ समय बिताने के लिए स्वदेश वापस लौटने का फैसला किया है। मंधाना की जगह अब आयरलैंड की गैबी लेविस को साउदर्न ब्रेव टीम में शामिल किया जाएगा। वहीं, हरमनप्रीत कौर अपनी चोट के कारण भारत लौटेंगी। हरमनप्रीत कौर मैनचेस्टर ओरिजनल्स टीम का हिस्सा थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CricTracker (@crictracker)

मांधना ने कहा, 'मैं फाइनल तक टीम के साथ रहना चाहती थी, लेकिन हम काफी समय से घर से दूर हैं और आगे भी कई दौरे होने हैं। मैं टीम को लॉर्ड्स में देखूंगी और उम्मीद करती हूं कि वे अच्छी फॉर्म जारी रखेंगे। यह शानदार टूर्नामेंट है और मुझे काफी मजा आया।' 

ENG vs IND: लॉर्ड्स टेस्ट से पहले इंग्लैंड के स्लिप कॉर्डन में प्रैक्टिस करते दिखे ऋषभ पंत, फोटो वायरल

मैनचेस्टर ओरिजनल्स ने हरमनप्रीत के कवर का अब तक खुलासा नहीं किया है। मंधाना ने वेल्श फायर के खिलाफ 52 गेंदों पर 78 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी, जोकि उनकी इस टूर्नामेंट में बेस्ट पारी थी। वह टूर्नामेंट में अब तक 167 रन बना चुकी हैं। वहीं, दूसरी ओर हरमनप्रीत ने तीन पारियों में अब तक 104 रन बनाए हैं। मंधाना और हरमनप्रीत के अलावा शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा और जेम्मिाह रोड्रिग्वेज भी द हंड्रेड टूर्नामेंट का हिस्सा हैं। शेफाली बर्मिंघम फीनिक्स की ओर से जबकि दीप्ति लंदन स्पिरिट के लिए खेल रही हैं। वहीं, जेम्मिाह नॉर्थन सुपरचार्जर्स के लिए खेल रही हैं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम आगे अभी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है, जहां टीम को टेस्ट, वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इस दौरे के लिए भारतीय टीम का बेंगलुरु में कैंप शुरू हो चुका है।

The Hundred: स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर भारत लौटेंगी, ये रही वजह  
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें