फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटWomen's T-20: स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर की पारियों के दम पर IND ने AUS को हराया

Women's T-20: स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर की पारियों के दम पर IND ने AUS को हराया

स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर की शानदार पारियों के दम पर भारत ए ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में आॅस्ट्रेलिया ए को चार विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम ने इस जीत के साथ ही महिला टी-20 विश्व...

Women's T-20: स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर की पारियों के दम पर IND ने AUS को हराया
भाषा।,मुंबई। Mon, 22 Oct 2018 05:46 PM
ऐप पर पढ़ें

स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर की शानदार पारियों के दम पर भारत ए ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में आॅस्ट्रेलिया ए को चार विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम ने इस जीत के साथ ही महिला टी-20 विश्व कप की तैयारी शुरू कर दी है। पहले बल्लेबाजी करते हुए आॅस्ट्रेलिया ए ने 20 ओवर में छह विकेट पर 160 रन बनाए। हीथर ग्राहम ने 43 रन की पारी खेली। भारतीय टीम ने एक ओवर बाकी रहते छह विकेट पर 163 रन बना लिए। मंधाना ने 40 गेंद में 72 और कौर ने 39 गेंद में 45 रन बनाए। 

पूजा वस्त्राकार ने भारत को जीत तक पहुंचाया 
भारत ने जेमिमा रौद्रिगेज (चार) और विकेटकीपर तान्या भाटिया (0) के विकेट जल्दी गंवा दिए थे। कौर का विकेट गिरने पर भारत का स्कोर 4 विकेट पर 126 रन था लेकिन पूजा वस्त्रकार ने नाबाद 21 रन बनाकर भारत को जीत तक पहुंचाया। इससे पहले आॅस्ट्रेलियाई पारी में ग्राहम के अलावा ताहिला मैकग्रा (31) और नाओमी स्टालेनबर्ग (39) अच्छी शुरुआत के बावजूद बड़ी पारियां नहीं खेल सके। भारत के लिए अनुजा पाटिल और दीप्ति शर्मा ने 2-2 विकेट लिए। दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच बुधवार को खेला जाएगा।

स्टिंग में दावा: 2011-12 के बीच 15 बड़े क्रिकेट मैचों में हुई स्पॉट फिक्सिंग, भारत-इंग्लैंड का मैच भी शामिल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें