फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटSAvsAUS: दक्षिण अफ्रीका में स्मिथ-वॉर्नर की हूटिंग पर स्टीव स्मिथ ने कही ये बात

SAvsAUS: दक्षिण अफ्रीका में स्मिथ-वॉर्नर की हूटिंग पर स्टीव स्मिथ ने कही ये बात

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ का मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर दर्शकों द्वारा कठिन समय का सामना करना होगा। लेकिन उन्होंने साथ ही कहा है कि...

SAvsAUS: दक्षिण अफ्रीका में स्मिथ-वॉर्नर की हूटिंग पर स्टीव स्मिथ ने कही ये बात
एजेंसी,बर्लिनMon, 17 Feb 2020 02:36 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ का मानना है कि स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को आगामी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर दर्शकों द्वारा कठिन समय का सामना करना होगा। लेकिन उन्होंने साथ ही कहा है कि इससे ये दोनों खिलाड़ी अच्छा करने के लिए प्रेरित होंगे। 2018 दक्षिण अफ्रीका दौरे पर ही केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान स्मिथ और वॉर्नर के अलावा कैमरून बैनक्रॉफ्ट गेंद से छेड़छाड़ के मामले में फंसे थे। स्मिथ और वॉर्नर पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक साल का प्रतिबंध लगाया था, जबकि बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीनों का। 

उस घटना के बाद ये लोग पहली बार दक्षिण अफ्रीका में खेलेंगे। स्टीव वॉ रविवार को लॉरेंस वर्ल्ड स्पोटर्स अवार्ड-2020 में बोल रहे थे। स्पोर्ट24 ने उनके हवाले से लिखा है, “वह दोनों हाथों से उनका स्वागत करेंगे। कुछ टिप्पणियां होंगी, लेकिन यह खेल का हिस्सा है। वह इसकी उम्मीद कर रहे होंगे। इंग्लैंड में ऐसा हुआ था लेकिन इसका असर नहीं पड़ा था।”

ODI के बाद फैफ डु प्लेसी ने छोड़ी टी20 इंटरनेशनल और टेस्ट की कप्तानी, क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने की घोषणा

पूर्व कप्तान ने कहा, “एजबेस्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में स्मिथ की पारी को देखिए... दर्शक लगातार उनका मजाक उड़ा रहे थे, लेकिन उन्होंने 140 रनों की शानदार पारी खेली।”

उन्होंने कहा, “मैं कहूंगा कि दक्षिण अफ्रीकी जनता को ऐसा करना चाहिए, क्योंकि इन खिलाड़ियों को अच्छा करने की प्ररेणा मिलेगी और वो रन करेंगे। यह बेहद स्वाभाविक है। मुझे उम्मीद है कि यह अच्छी भावना के साथ होगा और ज्यादा आगे नहीं जाएगा।”

ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेलेंगे, जिसकी शुरुआत शुक्रवार से वंडर्स स्टेडियम से हो रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें