फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के चलते इंग्लैंड के श्रीलंका दौरे पर कोई खतरा नहीं'

'कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के चलते इंग्लैंड के श्रीलंका दौरे पर कोई खतरा नहीं'

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन ब्रिटेन में मिलने से इंग्लैंड क्रिकेट टीम के आगामी श्रीलंका दौरे को कोई खतरा नहीं है हालांकि यह चिंता का विषय है। श्रीलंका...

'कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन के चलते इंग्लैंड के श्रीलंका दौरे पर कोई खतरा नहीं'
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 22 Dec 2020 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को कहा कि कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन ब्रिटेन में मिलने से इंग्लैंड क्रिकेट टीम के आगामी श्रीलंका दौरे को कोई खतरा नहीं है हालांकि यह चिंता का विषय है। श्रीलंका क्रिकेट की चिकित्सा टीम का मानना है कि 14 जनवरी से शुरू होने वाला दौरा निर्धारित समय पर होगा लेकिन कोरोना वायरस प्रोटोकॉल बढाए जा सकते हैं।

रहाणे को कप्तानी सौंपकर भारत रवाना हुए विराट, टीम को दिया खास मैसेज

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार श्रीलंका क्रिकेट की मेडिकल टीम मंगलवार को इस मामले में इंग्लैंड बोर्ड के चिकित्सा विशेषज्ञों से बात करेगी। श्रीलंका टीम के डॉक्टर धमिंडा अट्टानायके ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि इस स्ट्रेन से दौरे को कोई खतरा है।

उन्होंने कहा कि चिंता तो है लेकिन वैज्ञानिक साक्ष्य की ओर देखे तो मुझे नहीं लगता कि हमें दौरा रद्द करने की जरूरत है। हमें अतिरिक्त एहतियात बरतनी होगी। इंग्लैंड टीम को दो जनवरी को विशेष उड़ान से श्रीलंका रवाना होना है। इसके बाद तीन दिन का क्वारंटाइन पीरियड गुजारना होगा जिसके खत्म होने पर और कोरोना जांच नेगेटिव आने पर खिलाड़ी प्रैक्टिस शुरू कर सकेंगे।

IND vs AUS: इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की भविष्यवाणी, टेस्ट सीरीज में भारत 0-4 के अंतर से हारेगा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें