फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले दो खिलाड़ी हुए बाहर

ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले दो खिलाड़ी हुए बाहर

सीन एबॉट नेट्स में अपनी उंगली में फ्रैक्चर के बाद श्रीलंका के बाकी दौरे से बाहर हो गए हैं,जबकि पीटर हैंड्सकॉम्ब प्रेग्नेंट पार्टनर के साथ मेलबर्न में रहने के लिए श्रीलंका से लौट गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, श्रीलंका के खिलाफ सीरीज शुरू होने से पहले दो खिलाड़ी हुए बाहर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 Jun 2022 06:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

श्रीलंका के खिलाफ आज से शुरू हो रही टी20 सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार गेंदबाज सीन एबॉट नेट्स में बल्लेबाजी करते समय अपनी बाईं तर्जनी में फ्रैक्चर के बाद ऑस्ट्रेलिया के श्रीलंका दौरे से बाहर हो गए हैं। एबॉट श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा थे. लेकिन उन्हें पहले टी20 मैच के लिए नहीं चुना गया था। उन्हें बाद में दो 50-ओवर और दो चार-दिवसीय मैचों के लिए 'ए' टीम से जुड़ना था।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टी20 के लिए एबॉट के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन स्कॉट बोलैंड को 'ए' टीम में उनकी जगह लेने के लिए बुलाया गया है। इस बीच पीटर हैंड्सकॉम्ब भी अपने पार्टनर के साथ घर लौट गए हैं। उनकी पार्टनर प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह पिता बन सकते हैं। वह 'ए' दस्ते का हिस्सा थे। उनकी जगह जिमी पीरसन को 'ए' टीम में शामिल किया गया है।

SL vs AUS: पहले T20 के लिए श्रीलंका ने किया प्लेइंग XI का ऐलान, 2 स्पिनरों को दिया मौका

श्रीलंका ने कोलंबो में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को होने वाले पहले टी20 के लिये मजबूत टीम की घोषणा की है। इस साल ऑस्ट्रेलिया में हुई टी20 सीरीज में श्रीलंका को 4-1 की करारी हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उनसे उम्मीद लगाई जा रही है कि वह अपने घर में बेहतर प्रदर्शन देंगे। ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को ही आरोन फिंच की कप्तानी में टीम की घोषणा कर दी थी। टीम के शीर्ष स्पिनर एडम जम्पा और टेस्ट कप्तान पैट कमिंस को पहले मैच से बाहर रखा गया है। 

श्रीलंकाई टीम : पथुम निसंका, दनुपथुम निसानका, दनुष्का गुणथिलका, चरित असलंका, कुसल मेंडिस, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (सी), वनन्दिु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा चमीरा, महेश थीक्षाना, नुवान तुषारा

ऑस्ट्रेलियाई टीम : एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, जोश हेजलवुड। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।