फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटSL vs AUS: फिर चोटिल हुए मिचेल मार्श, SL के खिलाफ वनडे सीरीज से हो सकते हैं बाहर

SL vs AUS: फिर चोटिल हुए मिचेल मार्श, SL के खिलाफ वनडे सीरीज से हो सकते हैं बाहर

ऑलराउंडर मिशेल मार्श पिंडली में खिंचाव से जूझ रहे हैं, यही वजह है कि ऑस्ट्रेलिया ने इस दौरे पर पहली बार विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंग्लिस को मौका दिया है।

SL vs AUS: फिर चोटिल हुए मिचेल मार्श, SL के खिलाफ वनडे सीरीज से हो सकते हैं बाहर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 11 Jun 2022 08:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचेल मार्श पिंडली की चोट के कारण श्रीलंका के ख़िलाफ़ टी20 सीरीज़ से बाहर हो गए हैं। वह करीब दो हफ्तों के लिए क्रिकेट के मैदान से दूर रहेंगे, जिसका मतलब है कि वह पांच मैचों की वनडे सीरीज़ के भी अधिकतर हिस्से में नहीं खेल सकेंगे। हालांकि दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले उनके फिट हो जाने की पूरी उम्मीद है।

मार्श को यह चोट बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में लगी थी। तीसरे टी20 मैच में उनकी जगह जॉश इंग्लिस लेंगे। मार्श ने पिछले साल जुलाई से कोई वनडे मैच नहीं खेला है। हालांकि उनके पास ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टॉयनिस और कैमरून ग्रीन जैसे ऑलराउंड विकल्प पहले से मौजूद हैं। 

टीम में वापसी के लिए हार्दिक पांड्या ने बदल दी लाइफस्टाइल, कहा- कोई नहीं जानता 6 महीने मैं किस दौर से गुजरा

ग्रीन ने श्रीलंका ए के खिलाफ मैच में ऑस्ट्रेलिया ए के लिए खेलते हुए शानदार शतक लगाया है। हालांकि उन्होंने इस दौरान कोई गेंदबाज़ी नहीं की। इससे पहले मार्च में मिचेल मार्श पाकिस्तान के खिलाफ हुई तीन मैचों की सीरीज से भी बाहर हो गए थे। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper