फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसर वेस हॉल ने जमकर लुटाया विराट कोहली पर प्यार, तुम 80 पर हो, 100 शतक बनाओ... VIDEO बार-बार देखेंगे आप

सर वेस हॉल ने जमकर लुटाया विराट कोहली पर प्यार, तुम 80 पर हो, 100 शतक बनाओ... VIDEO बार-बार देखेंगे आप

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 सुपर-8 मुकाबलों की तैयारियों में जुटे हुए हैं। विराट की मुलाकात इस दौरान वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर सर वेस हॉल से हुई।

सर वेस हॉल ने जमकर लुटाया विराट कोहली पर प्यार, तुम 80 पर हो, 100 शतक बनाओ... VIDEO बार-बार देखेंगे आप
sir wesley winfield hall and virat kohli
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 01:36 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की फैन फॉलोइंग का जवाब नहीं है। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सुपर-8 मैचों में हिस्सा लेने के लिए टीम इंडिया अमेरिका से कैरेबियाई धरती पर पहुंची और उसे अपना पहला मैच 20 जून को बारबाडोस में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। बारबाडोस में टीम इंडिया प्रैक्टिस में जुटी हुई है, वहीं बारबाडोस के पूर्व कैरेबियाई क्रिकेटर और सर की उपाधि से नवाजे जा चुके वेस हॉल (वेस्ले विनफील्ड हॉल) ने विराट से मुलाकात की। उन्होंने विराट को अपनी किताब भी दी और कुछ बातचीत भी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। 86 साल के सर वेस हॉल ने वेस्टइंडीज की ओर से 48 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने कुल 192 विकेट चटकाए हैं। सर वेस हॉल अपने समय के जाने-माने तेज गेंदबाज रहे हैं। बैटिंग में वो एक टेस्ट पचासा भी ठोक चुके हैं। सर वेस हॉल ने विराट कोहली से कहा कि वो उनके स्टैट्स के बारे में जानते हैं।

फॉर्म में वापसी के लिए आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली को बताया अचूक उपाय

सर वेस हॉल ने विराट से कहा, 'मैं तुम्हारे स्टैट्स को फॉलो करता हूं, तो मैं जानता हूं कि तुम 80 पर हो, 100 शतक पूरे करो।' विराट कोहली ने इस पर हंसकर उन्हें जवाब में 'हां' कहा। टी20 वर्ल्ड कप 2024 का लीग राउंड विराट कोहली के लिए कुछ खास नहीं रहा। भारत ने तीन मैच न्यूयॉर्क में खेले और न्यूयॉर्क की पिच विराट को जरा भी रास नहीं आई, वो तीनों मैचों में एक बार भी दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाए।

T20 WC के सुपर 8 मैचों की शुरुआत आज से, कल भिड़ेंगे इंडिया-अफगानिस्तान

टीम इंडिया को अपना पहला सुपर-8 मुकाबला बारबाडोस में 20 जून को खेलना है, इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान मैच के बाद सुपर-8 में इंडिया का अगला मैच 22 जून को बांग्लादेश से होना है। यह मैच एंटीगा में खेला जाएगा। इसके बाद सुपर-8 का अपना आखिरी मुकाबला टीम इंडिया 24 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। यह मैच सेंट लूसिया में खेला जाएगा।