फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटT20 World Cup 2024 में टीम इंडिया को बैक कर रहे हैं सर विव रिचर्ड्स, विराट कोहली को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

T20 World Cup 2024 में टीम इंडिया को बैक कर रहे हैं सर विव रिचर्ड्स, विराट कोहली को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 से वेस्टइंडीज का पत्ता कट गया है और अब वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान सर विवियन रिचर्ड्स भारतीय क्रिकेट टीम को बैक कर रहे हैं। विव रिचर्ड्स चाहते हैं कि भारत खिताब जीते।

T20 World Cup 2024 में टीम इंडिया को बैक कर रहे हैं सर विव रिचर्ड्स, विराट कोहली को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी
viv richards and virat kohli
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2024 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया अभी तक कुल पांच मैच खेल चुकी है, जबकि उसका एक मैच बारिश की भेंट चढ़ा था। इन पांच मैचों में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली के बल्ले से कोई भी बहुत धांसू पारी नहीं निकली है। विराट कोहली ने पिछली पांच पारियों में क्रम से 1, 4, 0, 24 और 37 रन बनाए हैं। विराट ने पिछले मैच में बांग्लादेश के खिलाफ 28 गेंदों पर 37 रन बनाए थे और इस दौरान एक चौका और तीन छक्के उड़ाए थे। विराट कोहली ऐसा लग रहा है रंग में लौट रहे हैं। सुपर-8 ग्रुप-1 में आज इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच खेला जाना है। इस मैच से पहले वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर सर विव रिचर्ड्स ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

WI के बाहर होते ही जारी रहा 2007 से चला आ रहा ट्रेंड, कभी भी...

विव रिचर्ड्स ने रेव स्पोर्ट्स पर विराट कोहली को लेकर कहा, 'विराट कोहली फाइटर है, मैं हमेशा विराट कोहली को बैक करूंगा। अगर नॉकआउट्स मैच होंगे, तो वो वहां होगा और अच्छा प्रदर्शन भी करेगा।' टीम इंडिया को आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सुपर-8 मैच खेलना है। इंडिया पहले ही बांग्लादेश और अफगानिस्तान को सुपर-8 में हरा चुका है। आज की जीत भारत का सेमीफाइनल में टिकट पक्का कर देगी इसके अलावा उसका इंग्लैंड के साथ सेमीफाइनल मुकाबला भी तय हो जाएगा। 

भारत के पास ऑस्ट्रेलिया और England से बदला लेने का मौका, हो जाइए तैयार

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विव रिचर्ड्स अब भारत को ही बैक कर रहे हैं। इंडिया वर्सेस बांग्लादेश मैच के बाद विव रिचर्ड्स इंडियन टीम के ड्रेसिंग रूम में गए थे। दरअसल बेस्ट फील्डर मेडल इस बार विव रिचर्ड्स ने ही दिया था। विव रिचर्ड्स ने इसके बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली, ऋषभ पंत के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'टीम इंडिया.. आप अच्छा काम कर रहे हैं। अगर वेस्टइंडीज नहीं कर पाता है, तो मैं आपको बैक करूंगा।' वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गया है। वेस्टइंडीज को साउथ अफ्रीका ने हराया। ग्रुप-2 से इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका सेमीफाइनल के लिए क्वॉलिफाई कर चुके हैं, जबकि ग्रुप-1 से अभी तक कोई भी टीम सेमीफाइनल का टिकट पक्का नहीं कर पाई है।