DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  श्रीलंका दौरे के लिए नजरअंदाज किए गए सिद्धार्थ कॉल ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

क्रिकेटश्रीलंका दौरे के लिए नजरअंदाज किए गए सिद्धार्थ कॉल ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Fri, 11 Jun 2021 06:15 PM
श्रीलंका दौरे के लिए नजरअंदाज किए गए सिद्धार्थ कॉल ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

बीसीसीआई ने गुरुवार को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। विराट कोहली, रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में शिखर धवन को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। वही, आईपीएल में दमदार प्रदर्शन करने वाले देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड, चेतन सकारिया जैसे कई खिलाड़ियों पर भी भारतीय क्रिकेट बोर्ड मेहरबान हुआ है। हालांकि, इस दौरान अपने सिलेक्शन की आस लगाए बैठे कई प्लेयर्स का दिल भी टूटा, जिसमें से एक नाम सिद्धार्थ कॉल का भी था। सिद्धार्थ ने श्रीलंका दौरे के लिए नजरअंदाज किए जाने पर अपने ट्विटर पर इमोशनल मैसेज लिखा है। 

 

सिद्धार्थ ने लिखा, 'मैं अपनी लाइफ में लगातार फेल होता रहा हूं और यही वजह है कि मैं कामयाब हुआ हूं। और जब मैं फेल होता हूं तो मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है, जो मुझे और भी कड़ी मेहनत करने के लिए मोटिवेट करती है।' सिद्धार्थ भारत की तरफ से तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेल चुके हैं। हालांकि, आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए इस तेज गेंदबाज का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। सिद्धार्थ के पास यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे फेस में दमदार प्रदर्शन करके सिलेक्टरों को प्रभावित करने का मौका होगा।

'काश मेरे पापा यह देखने के लिए होते', टीम इंडिया में सिलेक्ट होने पर भावुक हुए चेतन सकारिया

सिद्धार्थ से पहले शेल्डन जैक्सन ने भी टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर दुख जताया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'सूरज उदय होगा, मैं दोबारा से कोशिश करूंगा।' शेल्डन का फर्स्ट क्लास, लिस्ट ए और टी20 मैचों में अच्छा प्रदर्शन रहा है। उन्होंने फर्स्ट क्लास मैचों में लगभग 50 की औसत से 5634 रन बनाए हैं, वहीं लिस्ट ए मैचों की बात करें तो 37.42 की औसत से 2096 रन बनाए हैं। टी20 मैचों में उनका औसत 25.86 का है, जबकि स्ट्राइक रेट 117.09 का है। टी20 मैचों में शेल्डन ने 1240 रन बनाए हैं।

संबंधित खबरें