फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटगुजरात टाइटंस ने किया अपने नए कप्तान का ऐलान, शुभमन गिल को मिली कमान, हार्दिक की मुंबई इंडियंस में वापसी

गुजरात टाइटंस ने किया अपने नए कप्तान का ऐलान, शुभमन गिल को मिली कमान, हार्दिक की मुंबई इंडियंस में वापसी

गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल के रूप में अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है। यह युवा खिलाड़ी आईपीएल के अगले सीजन में टीम की अगुवाई करता नजर आएगा। वहीं हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई है।

गुजरात टाइटंस ने किया अपने नए कप्तान का ऐलान, शुभमन गिल को मिली कमान, हार्दिक की मुंबई इंडियंस में वापसी
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 27 Nov 2023 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल के रूप में अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है। यह युवा भारतीय खिलाड़ी आईपीएल के अगले सीजन IPL 2024 में जीटी की अगुवाई करता नजर आएगा। वहीं हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई है। हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस में वापस शामिल होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करके दी। इसके अलावा एमआई ने भी उनकी घर वापसी पर पोस्ट किया है। वहीं शुभमन गिल को कप्तान बनाए जाने की जानकारी भी गुजरात टाइटंस ने सोशल मीडिया पर ही दी है।

सूर्यकुमार यादव के कैप्टेंसी स्टाइल को लेकर बोले प्रसिद्ध कृष्णा, जब हम गलती करते हैं तो...

हार्दिक पांड्या की ट्रेड की खबरों को लेकर पिछले कुछ दिनों से बाजार गर्म था। रविवार शाम एक रिपोर्ट आई कि गुजरात टाइटंस ने इस हरफनमौला को रिटेन कर लिया है, मगर दो घंटे बाद एक अन्य रिपोर्ट ने इसका खंडन किया और बताया कि हार्दिक पांड्या का ट्रेड हो गया है और वह अगला सीजन मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे।

यशस्वी जायसवाल हैं वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली के मिक्सचर, बचपन के कोच ने कही बड़ी बात

इन सभी खबरों के बीच आज दोनों ही टीमों ने इस ट्रेड का अधिकारिक ऐलान कर दिया है। हार्दिक पांड्या की एमआई में वापसी हो गई है, वहीं गुजरात टाइटंस को शुभमन गिल के रूप में नया कप्तान मिल गया है।

India vs Australia: भारतीय टीम में अपनी भूमिका पर बोले रिंकू सिंह, मेरा रोल आखिरी 5 ओवरों में...

दो साल पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या की जगह रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और कीरोन पोलार्ड के रूप में चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था। एमआई की नजरें हार्दिक को नीलामी में खरीदने की थी, मगर उससे पहले नई टीम गुजरात टाइटंस ने उन्हें अपने खेमे में बतौर कप्तान शामिल कर लिया।

हार्दिक की अगुवाई में गुजरात टाइटंस की टीम पहले ही सीजन में विजेता बनी, वहीं आईपीएल 2023 में यह टीम उप-विजेता रही। फाइनल में उन्हें एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें