फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटलिमिटेड ओवर के लिए शुभमन गिल तो तैयार, लेकिन क्या टीम इंडिया में है जगह?

लिमिटेड ओवर के लिए शुभमन गिल तो तैयार, लेकिन क्या टीम इंडिया में है जगह?

शुमभन गिल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में दिखा दिया कि वह लिमिटेड ओवर फॉर्मेट के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन यहां सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या वनडे या टी20 टीम में उनकी जगह बनती है?

लिमिटेड ओवर के लिए शुभमन गिल तो तैयार, लेकिन क्या टीम इंडिया में है जगह?
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 23 Aug 2022 12:29 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल टेस्ट टीम में तो अपनी जगह मजबूती से बना चुके हैं, लेकिन लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में उनकी जगह अभी मुश्किल से बन पाती है। जिम्बाब्वे दौरे पर वह टीम इंडिया के साथ गए और तीनों मैच खेले और इस दौरान अपनी बल्लेबाजी का लोहा भी मनवाया। सीरीज के आखिरी वनडे इंटरनेशनल में गिल ने 130 रनों की ताबड़तोड़ पारी भी खेली, जब बाकी बल्लेबाज गेंदबाजों की मददगार पिच पर संघर्ष करते नजर आए। शुभमन गिल ने दो साबित कर दिया है कि वह वनडे टीम के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन क्या टीम इंडिया में उनकी जगह बनती नजर आ रही है?

गिल की तारीफ में युवराज के ट्वीट पर कमेंट कर पंत क्यों हुए ट्रोल

गिल ने इस सीरीज के दौरान तीसरे नंबर पर भी बैटिंग और पारी का आगाज भी किया। टॉप ऑर्डर बल्लेबाज गिल ने अभी तक मिली हर बैटिंग पोजिशन पर कमाल किया है। लेकिन यहां यह नहीं भूलना होगा कि रोहित शर्मा को आराम दिया गया था। कप्तान रोहित की वापसी के बाद क्या गिल के लिए टीम इंडिया में जगह बन पाएगी?

एशिया कप से बाहर हुए अफरीदी तो छलका पाकिस्तानी कोच का दर्द, देखिए

2022 में गिल कुल छह वनडे इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं, लेकिन इन सभी मैचों से रोहित को आराम दिया गया था। ऐसे में कप्तान रोहित और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की वापसी के बाद गिल का बाहर होना लगभग तय हो जाता है। गिल इस समय जिस तरह की फॉर्म में है, जरूरी है कि उन्हें मैच टाइम दिया जाए, क्योंकि ऐसा नहीं होने पर उनकी लय पर भी असर पड़ सकता है। तो अब यह सिलेक्टर्स और टीम मैनेजमेंट का सिरदर्द होगा कि कैसे गिल को ODI टीम में फिट किया जाता है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।