फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटअपने प्रदर्शन पर शुभमन गिल ने दिया गजब का जवाब- मुझे किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है

अपने प्रदर्शन पर शुभमन गिल ने दिया गजब का जवाब- मुझे किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है

शुभमन गिल ने आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन किया है। हालांकि उनकी कई पारियों को लेकर उन्हें आलोचना का शिकार होना पड़ा है। इस पर गिल ने कहा कि मुझे किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है।

अपने प्रदर्शन पर शुभमन गिल ने दिया गजब का जवाब- मुझे किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 25 May 2022 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 7 विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। इस मैच में शुभमन गिल ने मैथ्यू वेड के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 72 रन की मजबूत साझेदारी करके टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 21 गेंदों में 35 रन बनाए। इस पारी में उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का लगाया। डेविड मिलर के 38 गेंद में 68 रन और कप्तान हार्दिक पांड्या के 27 गेंद में 40 रन की बदौलत गुजरात ने राजस्थान को मात दी। वेड ने भी 35 रन बनाए। 

शुभमन ने मैच के बाद कहा, ''कोलकाता हमेशा मेरे लिए अच्छा रहा है, सौभाग्य से, यह उन रातों में से एक थी जहां हम जीत की तरफ थे, खुश हूं कि हम फाइनल में हैं। साहा के आउट होने के बाद हमने पावरप्ले में अच्छी शुरुआत की। ईडन गार्डन में बल्लेबाजी हमेशा मजेदार होती है।''

बल्लेबाजी की सतह और अपनी टीम के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हमें उम्मीद थी कि सतह बेहतर होगी, लेकिन गेंद थोड़ी रुक रही थी और स्पिनरों को इस विकेट पर थोड़ी पकड़ मिल रही थी। यह एक नई टीम है लेकिन जिस तरह से सहयोगी स्टाफ और खिलाड़ी एक साथ आए हैं, यह देखने के लिए जबरदस्त है, हम सभी वास्तव में अपने क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं।"

यासीन मलिक को लेकर शाहिद अफरीदी ने किया नफरत फैलाने वाला ट्वीट, अमित मिश्रा ने कर दी बोलती बंद

उन्होंने आगे कहा, "मुझ पर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं था, मुझे चुना गया (ड्राफ्ट में) क्योंकि मैंने अपनी पिछली फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है, मुझे किसी को कुछ भी साबित करने की ज़रूरत नहीं है, मुझे बस अपनी टीम में योगदान देना है और उनके लिए अच्छा खेलें। (किनारे से), सेमीफाइनल देखना अच्छा था और आपके साथी खिलाड़ी काम कर रहे हैं, यह शानदार था।"

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।