DA Image
8 फरवरी, 2021|4:53|IST

अगली स्टोरी

IND vs AUS Boxing Day Test: मैथ्यू वेड का कैच पकड़ने के चक्कर में भिड़े शुभमन गिल और रविंद्र जडेजा- देखें VIDEO

pic credit  bcci twitter

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारतीय गेंदबाजों ने इस मैच में टीम को जबर्दस्त शुरुआत दी है और कंगारू टीम के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया है। रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, अश्निन दो और बुमराह अभी तक एक विकेट अपने नाम कर चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड को रविचंद्रन अश्विन ने आउट किया, लेकिन उनका कैच पकड़ने के दौरान शुभमन गिल और रविंद्र जडेजा आपस में भिड़ पड़े। 

 

दरअसल, मैच का अपना दूसरा ओवर डाल रहे रविचंद्रन अश्विन के ओवर की चौथी गेंद पर वेड ने चौका बटोरा था, उसके बाद अगली गेंद पर भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने स्वीप शॉट लगाकर कुछ ऐसा ही करने का सोचा, लेकिन गेंद उनके बल्ले के ऊपरी हिस्से में लगी और हवा में चली गई। कैच को पकड़ने के लिए रविंद्र जडेजा और शुभमन गिल भागे और दोनों आपस मे भिड़ गए, हालांकि, जडेजा ने कैच को पकड़ लिया। कैच लेने के बाद दोनों एकसाथ सेलिब्रेट करते दिखाई दिए। 

शुभमन गिल और सिराज को मिली टेस्ट कैप, BCCI ने शेयर किया VIDEO

भारत की टीम ने इस मैच में अपने प्लेइंग इलेवन में चार बदलाव किए हैं। टीम में शुभमन गिल, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज और ऋषभ पंत को शामिल किया गया है। पिछले मैच की दोनों पारियों में अपने प्रदर्शन से निराश करने वाले पृथ्वी शॉ को दूसरा मौका नहीं दिया गया है। इसके साथ ही, हनुमा विहारी को भी टीम में नहीं रखा गया है। पैटरनिटी लीव के चलते स्वदेश लौट चुके विराट कोहली के स्थान पर जडेजा को टीम में शामिल किया है, जबकि चोटिल शमी की जगह सिराज को मौका दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shubman Gill and Ravindra Jadeja collids with each other while taking Matthew Wade Catch in Boxing Day test match at Melbourne cricket Ground Ravichandran Ashwin bumrah Smith IND vs AUS 2020 Test series