DA Image
18 सितम्बर, 2020|12:59|IST

अगली स्टोरी

घर का बना डोसा लेकर श्रेयस अय्यर पहुंचे विराट कोहली के घर- Photo

virat kohli and shreyas iyer

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई में अपने घर में हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते मिले इस अनचाहे ब्रेक के दौरान विराट क्रिकेट से दूर हैं। मुंबई में ही टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी अपने परिवार के साथ हैं। विराट और अय्यर के घर के बीच ज्यादा दूरी नहीं है। अय्यर अपनी मां के हाथ का बना डोसा लेकर विराट के घर पहुंचे। कप्तान विराट ने एक ट्वीट के जरिए खुद इस बात की जानकारी दी।

ENGvWI: सचिन तेंदुलकर को भी है बेसब्री से इस मैच का इंतजार- Video

विराट ने श्रेयस अय्यर के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक अच्छा पड़ोसी, जो हमारे घर से महज 500 मीटर की दूरी पर रहता है, हमारे लिए घर का बना डोसा लेकर आया, जिससे हमारे चेहरे पर मुस्कान आई। आपकी मां को बहुत शुक्रिया हमने लंबे समय से इतना स्वादिष्ट डोसा नहीं खाया था। उम्मीद है कि हमने जो मशरूम बिरयानी भेजी वो आपको पसंद आई होगी।'

'मुझे लगा था कि बाबर आजम टेस्ट और ODI में चलेंगे, लेकिन T20I में नहीं'

फोटो में विराट और श्रेयस अय्यर दोनों मास्क पहने हुए नजर आ रहे हैं, विराट ने हाथों में ग्लव्स भी पहन रखे हैं। इस फोटो के लिए विराट ने लिखा, 'यह नया फोटो नॉर्म है सोशल डिस्टैंसिंग के साथ।' मार्च के बाद से टीम इंडिया ने कोई इंटरनैशनल मैच नहीं खेला है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अभी तक खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग कैंप भी शुरू नहीं किए हैं। सभी क्रिकेटर्स अपने-अपने हिसाब से इनडोर और आउटडोर ट्रेनिंग कर रहे हैं। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shreyas Iyer visited Virat kohli house with home made dosa