DA Image
1 अप्रैल, 2020|11:36|IST

अगली स्टोरी

#Askshreyas सेशन में श्रेयस अय्यर ने बताया कैसा रहता है रोहित का साथी खिलाड़ियों के साथ बर्ताव

shreyas iyer and rohit sharma

टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने 25 मार्च (बुधवार) को ट्विटर पर #askshreyas सेशन के दौरान फैन्स के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान अय्यर ने लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम इंडिया के उप-कप्तान रोहित शर्मा को लेकर भी एक सवाल का जवाब दिया। एक फैन उनसे पूछा कि रोहित के बारे में कुछ बताइये और साथ ही उनके साथ आपकी कैसी बनती है, इसके बारे में बताइये। इस सवाल के जवाब में अय्यर ने रोहित की तारीफ की और बताया कि टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ उनका बर्ताव कैसा है।

फैन ने श्रेयस से पूछा, 'रोहित शर्मा के बारे में कुछ बताइये, आपकी उनसे कैसी बनती है?' अय्यर ने इस सवाल के जवाब में लिखा, 'रोहित शर्मा बहुत अच्छे इंसान हैं, जिनके साथ आप रहना चाहोगे। वो बहुत मोटिवेटिंग हैं और टीम के साथियों के लिए काफी मददगार भी हैं।' इतना ही नहीं अय्यर ने अपने रोल मॉडल्स के बारे में जवाब में भी रोहित का नाम लिया। उनसे एक फैन ने पूछा कि आपके बचपन का हीरो कौन हैं, जिस पर उन्होंने जवाब में लिखा, 'सचिन तेंदुलकर, केविन पीटरसन, एबी डिविलियर्स, रोहित शर्मा और विराट कोहली मेरे रोल मॉडल हैं।'

कोविड-19 महामारी (कोरोनावायरस संक्रमण) के चलते दुनिया भर के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स या तो रद्द हुए हैं या फिर स्थगित किए गए हैं। ओलंपिक खेलों को अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, जबकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) भी 15 अप्रैल तक स्थगित है। मौजूदा हालातों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि आईपीएल इस साल रद्द करना पड़ सकता है। 24 मार्च की रात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संदेश के दौरान अगले 21 दिनों तक पूरे भारत में लॉकडाउन घोषित कर दिया था। आईपीएल का आगाज 29 मार्च को होना था। आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं, जबकि मुंबई इंडियंस की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में है।

#Askshreyas सेशन में श्रेयस अय्यर ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए किया खास कमेंट, उनको बताया 'सच्चा लीडर' 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shreyas iyer tweeted on rohit sharma says he is very good personality to be around