DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  #Askshreyas सेशन में श्रेयस अय्यर ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए किया खास कमेंट, उनको बताया 'सच्चा लीडर'
क्रिकेट

#Askshreyas सेशन में श्रेयस अय्यर ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए किया खास कमेंट, उनको बताया 'सच्चा लीडर'

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan
Thu, 26 Mar 2020 12:35 PM
#Askshreyas सेशन में श्रेयस अय्यर ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए किया खास कमेंट, उनको बताया 'सच्चा लीडर'

टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने 25 मार्च (बुधवार) को ट्विटर पर #askshreyas सेशन के दौरान फैन्स के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान श्रेयस अय्यर से फैन्स ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी सवाल किया। अय्यर ने धोनी के साथ ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है। धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है और अय्यर ने वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम में जगह पक्की की है। अय्यर ने लिमिटेड ओवर में टीम इंडिया की बैटिंग ऑर्डर में नंबर-4 की परेशानी दूर कर दी है और उन्होंने इस नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए कुछ यादगार पारियां भी खेली हैं।

श्रेयस अय्यर से एक फैन ने पूछा कि माही सर को लेकर आपके क्या विचार हैं, इसके जवाब में अय्यर ने लिखा, 'कूल, शांत, कंसिस्टेंट और एक सच्चे लीडर।' धोनी टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। वो दुनिया के इकलौते ऐसे कप्तान हैं, जिनकी कप्तानी में टीम ने तीन आईसीसी ट्रॉफी जीती हैं। धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप, 2011 वर्ल्ड कप और 2013 चैम्पियंस ट्रॉफी जीती है। 2019 वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल मैच में भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के बाद से धोनी क्रिकेट से दूर रहे हैं। 

ICC ने पूछा किस चुनेंगे क्वारन्टाइन पार्टनर, इस महिला क्रिकेटर ने कहा-क्रिस गेल

उन्होंने इसके बाद क्रिकेट से ब्रेक लिया, कई क्रिकेट दिग्गजों ने कहा कि धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, लेकिन उन्होंने खुद अभी तक संन्यास को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। धोनी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ मैदान पर वापसी करनी थी। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी आईपीएल की तैयारियों में भी जुट गए थे, लेकिन कोरोनावायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच आईपीएल को स्थगित कर दिया गया और धोनी भी चेन्नई में प्रैक्टिस सेशन छोड़कर रांची लौट गए।

आईपीएल अब रद्द भी किया जा सकता है क्योंकि कोरोनावायरस का खतरा अभी भी पूरी दुनिया पर बना हुआ है और इसके चलते तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स या तो रद्द हो रहे हैं या फिर स्थगित किए जा रहे हैं। आईपीएल का आगाज 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया था।

फैन्स ने पूछा कौन है फेवरेट महिला क्रिकेटर, श्रेयस ने दिया ये जवाब 

इस आर्टिकल को शेयर करें
लाइव हिन्दुस्तान टेलीग्राम पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं? हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

सब्सक्राइब
अपडेट रहें हिंदुस्तान ऐप के साथ ऐप डाउनलोड करें

संबंधित खबरें