DA Image
29 मई, 2020|2:18|IST

अगली स्टोरी

कीवी कप्तान की राह चले श्रेयस अय्यर, कुत्ते को करवाई कैच प्रैक्टिस- VIDEO

shreyas iyer  twitter

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ है। 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।हालांकि, हालात को देखते हुए इस टूर्नामेंट का इस साल हो पाना मुश्किल ही लग रहा है। ऐसे में दुनियाभर के क्रिकेटर्स भी अपने घरों में परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वे अपने फैन्स के साथ बने हुए हैं। हाल ही में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते को स्लिप में कैच की प्रैक्टिस करवा रहे थे। अब ऐसा ही एक वीडियो भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का सामने आया है।

क्रिकेट पर लगे इस ब्रेक में श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कुछ दिन पहले घर में पोंछा लगाते हुए भी उनका एक वीडियो सामने आया था। अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते को कैचिंग की प्रैक्टिस करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फैन ने मिशेल मैक्लेघन  से पूछा-संन्यास कब लेंगे? मजेदार जवाब से कर दी बोलती बंद

श्रेयस अय्यर के पालतू कुत्ते का नाम बैटी है, जिसे वह कैच की प्रैक्टिस करवा रहे हैं। हालांकि, पहली कोशिश में बैटी बॉल को कैच करने में असफल रही है, लेकिन उसका जंप एकदम परफेक्ट रहा। इस पर यह नंबर 4 का बल्लेबाज थोड़ा निराश हो जाता है, लेकिन दूसरी बार में बैटी एकदम परफेक्ट कैच लपक लेती है, जिस पर अय्यर सेलिब्रेट करते हैं। 

COVID-19: डेविड वॉर्नर ने शेव किया सिर, विराट-स्मिथ को दिया चैलेंज

इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रेयस अय्यर ने लिखा है- केन विलियमसन के डॉग सैंडी का वीडियो देखने के बाद बैटी भी सटीक कैच पकड़ना चाहती है। जैसे ही बैटी ने अपना पहला कैच लपका वह सेलिब्रेट करने के लिए भागने लगी।

बता दें कि पूरी दुनिया में कहर मचाने वाले खतरनाक कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में भी बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है और यह आंकड़ा 1251 पर पहुंच गया है। इस खतरनाक कोविड-19 महामारी से अब तक देशभर में जहां 32 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 102 लोग पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। देश में कोरोना वायरस के कुल 1251 मामलों में से 1117 केस एक्टिव हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shreyas Iyer tries to recreate Kane Williamson slip catching moment with his dog