Shreyas Iyer Slams 50 in 2nd ODI India vs West Indies Fans says he is Should be at Number 4 - INDvsWI, 2nd ODI: श्रेयस अय्यर ने जड़ा शानदार अर्धशतक, फैन्स बोले- नंबर 4 पर खिलाओ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsWI, 2nd ODI: श्रेयस अय्यर ने जड़ा शानदार अर्धशतक, फैन्स बोले- नंबर 4 पर खिलाओ 

IND vs WI: श्रेयस अय्यर ने मौके का पूरा फायदा उठाया और आत्मविश्वास से भरी पारी खेलकर चौथे नंबर पर अपना दावा मजबूत किया, क्योंकि ऋषभ पंत फिर से इस नंबर के साथ न्याय नहीं कर पाए।

shreyas iyer  india vs west indies 2nd odi  bcci   twitter

India vs west Indies, 2nd ODI: भारत ने वेस्टइंडीज को दूसरे वनडे मैच में 59 रनों से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार 120 रनों का पारी खेली। उनकी इस पारी में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने भी बखूबी साथ निभाया। मैच के बाद विराट कोहली ने श्रेयस की जमकर तारीफ की और कहा कि अय्यर ने उनका काम आसान कर दिया था। श्रेयस अय्यर ने दूसरे वनडे में 68 गेंदों पर 71 की पारी खेली। उनकी इस शानदार पारी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ की जा रही है।

रोहित शर्मा, शिखर धवन और ऋषभ पंत के सस्ते में आउट होने के बाद विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने भारतीय पारी को संभाला। इन दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 125 रन की साझेदारी की। श्रेयस अय्यर की इस पारी के बाद उनकी तारीफ हो रही है। साथ ही फैन्स उन्हें नंबर 4 पर खिलाने की भी अपील कर रहे हैं।

INDvsWI, 2nd ODI: रोहित-विराट की जोड़ी ने सचिन-सहवाग को छोड़ा पीछे

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में ऋषभ पंत चौथे नंबर खेलने आए थे और श्रेयस अय्यर को पांचवे नंबर पर उतारा गया। शिखर धवन (02) की एक और नाकामी के बाद रोहित शर्मा 34 गेंदों पर 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे। अय्यर ने मौके का पूरा फायदा उठाया और आत्मविश्वास से भरी पारी खेलकर चौथे नंबर पर अपना दावा मजबूत किया, क्योंकि ऋषभ पंत (35 गेंदों पर 20) फिर से इस नंबर के साथ न्याय नहीं कर पाए। विराट कोहली को जब दूसरे छोर से एक अदद साथी की तलाश थी, तब अय्यर ने वही कमी पूरी की।

INDvsWI, 2nd ODI: विराट कोहली के 42वें वनडे शतक पर दिग्गजों ने किया सलाम

विराट कोहली ने श्रेयस अय्यर की तारीफ करते हुए कहा, ''मध्य क्रम में श्रेय अय्यर ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। श्रेयस काफी आत्मविश्वास के साख खेले और सही समय पर अच्छे शॉट्स का चयन किया और मेरे ऊपर बढ़ रहे दवाब को कम किया। जब मैं आउट हुआ उसके बाद उन्होंने रन बटोरे और टीम को मजबूत स्कोर बनाने में अहम भूमिका निभाई।”

बता दें कि मैच में दूसरी बार बारिश का खलल पड़ने के बाद वेस्टइंडरीजय को डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 46 ओवर में 270 रन का लक्ष्य मिला। वेस्टइंडीज की टीम इसके जवाब में एक समय चार विकेट पर 148 रन बनाकर अच्छी स्थिति में दिख रही थी, लेकिन मेजबान टीम ने अंतिम छह विकेट 62 रन पर गंवा दिए। इसके बाद पूरी टीम 42 ओवर में 210 रन पर ढेर हो गई। भारत और विंडीज के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का तीसरा तथा आखिरी मैच 14 अगस्त को खेला जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shreyas Iyer Slams 50 in 2nd ODI India vs West Indies Fans says he is Should be at Number 4