फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटश्रेयस अय्यर का वर्कआउट वीडियो देखकर सानिया मिर्जा भी हुईं दंग, कमेंट में जानिए क्या लिखा

श्रेयस अय्यर का वर्कआउट वीडियो देखकर सानिया मिर्जा भी हुईं दंग, कमेंट में जानिए क्या लिखा

भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लिमिटेड ओवर सीरीज खेलने के बाद स्वदेश लौट आए थे। अय्यर ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाएगा। अय्यर इस...

श्रेयस अय्यर का वर्कआउट वीडियो देखकर सानिया मिर्जा भी हुईं दंग, कमेंट में जानिए क्या लिखा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 14 Jan 2021 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर लिमिटेड ओवर सीरीज खेलने के बाद स्वदेश लौट आए थे। अय्यर ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाएगा। अय्यर इस वीडियो में बिना रस्सी के बैलेंस बनाकर ऊपर उठते ही जा रहे हैं। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और क्रिकेटर केदार जाधव ने भी इस वीडियो पर कमेंट किया है। अय्यर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बंदर के इमोटीकॉन्स का इस्तेमाल किया है, क्योंकि वह बंदर की तरह की चढ़ते हुए नजर आ रहे हैं।

सोफी के SIX से छोटी बच्ची के सिर पर लगी चोट, क्रिकेटर ने ऐसे जीता दिल

अय्यर के इस वीडियो पर सानिया मिर्जा ने कमेंट में लिखा कि वह भी इसको ट्राइ करेंगी, जबकि केदार जाधव ने कमेंट में लिखा- 'क्लास! उम्मीद करता हूं कि इसमें जादूगर ने कोई जादू नहीं किया है।' दरअसल अय्यर अपनी मैजिक ट्रिक्स के लिए भी जाने जाते हैं और वह सोशल मीडिया पर कई बार मैजिक ट्रिक्स के वीडियो शेयर कर चुके हैं। अय्यर ऑस्ट्रेलिया में अच्छी फॉर्म में नजर नहीं आए थे। उन्होंने तीन वनडे इंटरनैशनल मैचों में क्रम से 2, 38, 19 रनों की पारियां खेली थीं, जबकि दो टी20 इंटरनैशनल मैचों में नॉटआउट 12 और 0 रन बनाए।

AUSvIND: ब्रिसबेन टेस्ट से पहले AUS कप्तान पेन ने की फैन्स से खास अपील

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

shreyas iyer s instagram post