फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट श्रेयस अय्यर ने बताया, IPL Auction के टाइम क्यों उनका दिल धक-धक कर रहा था

श्रेयस अय्यर ने बताया, IPL Auction के टाइम क्यों उनका दिल धक-धक कर रहा था

भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर वर्तमान में दमदार फॉर्म में हैं। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में श्रेयस अय्यर ने लगातार तीन अर्धशतक जड़े और वे पूरी सीरीज में नाबाद रहे।...

 श्रेयस अय्यर ने बताया, IPL Auction के टाइम क्यों उनका दिल धक-धक कर रहा था
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 01 Mar 2022 11:54 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर वर्तमान में दमदार फॉर्म में हैं। श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में श्रेयस अय्यर ने लगातार तीन अर्धशतक जड़े और वे पूरी सीरीज में नाबाद रहे। इतना ही नहीं, उनका कॉन्फिडेंस उस समय दो गुना हो गया, जब कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में उन्हें मोटी रकम में खरीदा और फिर कुछ समय के बाद उनको कप्तान नियुक्त किया। 

हाल ही में केकेआर के साथ एक इंटरव्यू में श्रेयस अय्यर ने बताया कि ऑक्शन के दौरान उनके दिल में धक-धक हो रही थी। श्रेयस अय्यर को केकेआर ने 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। अब उन्होंने खुलासा करते हुए कहा है कि टेलीविजन पर आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन को देखते हुए वह नर्वस थे। उन्होंने बताया कि उनका दिल धक-धक कर रहा था और अपनी भावनाओं को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं था, क्योंकि उनका नाम स्क्रीन पर था।

श्रेयस अय्यर ने कहा, "हां, मैं नीलामी देख रहा था और केकेआर शुरू से ही मेरे साथ रहा। कुछ और बड़ी फ्रेंचाइजी भी साथ आ रही थीं और मुझे याद है कि फाइट चल रही थी। हम, हमारी (भारत) टीम के सभी सदस्य एक साथ बैठकर टीवी पर नीलामी देख रहे थे। मेरा दिल धड़क रहा था और मैं अपनी भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर पा रहा था। मैं आराम से रहने की एक्टिंग करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन आप जानते हैं, अंदर ही अंदर से, मैं थोड़ा नर्वस महसूस कर रहा था। आखिरकार केकेआर ने मुझे अपने साथ जोड़ लिया, वह अहसास अद्भुत था। लंबे इतिहास को देखते हुए और केकेआर सेटअप में आने पर मुझे वास्तव में गर्व है।" 

ये भी पढ़ेंः जेसन रॉय ने IPL 2022 से नाम लिया वापस, अब गुजरात टाइटन्स के निशाने पर होंगे ये 3 दिग्गज

उन्होंने आगे कहा, "मेरे लिए केकेआर परिवार का हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा एहसास है। मैं वास्तव में अतीत में सभी महान खिलाड़ियों द्वारा किए गए काम की सराहना करना चाहता हूं और मैं उसी नक्शेकदम पर चलना चाहूंगा, जो उन्होंने केकेआर के लिए बनाया है। निजी तौर पर मुझे लगता है कि मैं खिलाड़ियों का कप्तान हूं और मैं ऐसा माहौल बनाना चाहता हूं जहां हम सभी एक लक्ष्य की ओर सोच रहे हों, जो जीत की ओर ले जाए।" इससे पहले श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे।  

epaper