DA Image
4 जून, 2020|9:18|IST

अगली स्टोरी

#AskShreyas सेशन में अय्यर ने केएल राहुल के लिए किया खास कमेंट, जानिए अपने बारे में और क्या-क्या बताया

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर #AskShreyas सेशन में फैन्स के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान अय्यर ने अपने बारे में कुछ ऐसी बातें शेयर कीं, जो शायद ही आप पहले से जानते होंगे।

shreyas iyer getty images

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर #AskShreyas सेशन में फैन्स के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान अय्यर ने अपने बारे में कुछ ऐसी बातें शेयर कीं, जो शायद ही आप पहले से जानते होंगे। अय्यर ने केएल राहुल और अभिषेक नायर के बारे में खास कमेंट्स दिए। इसके अलावा अय्यर ने बताया कि उन्होंने किससे डांस सीखा है। कोविड-19 महामारी (कोरोनावायरस संक्रमण) के चलते दुनिया भर के कई स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित या रद्द किए जा चुके हैं, जिसमें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) भी शामिल है।

आईपीएल में फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी श्रेयस अय्यर के हाथों में ही है और उन्होंने इस सेशन में अपनी फेवरेट आईपीएल पारी के बारे में भी बताया। अय्यर से एक फैन ने पूछा कि वो केएल राहुल के बारे में एक शब्द वो क्या कहना चाहेंगे, जिसपर उन्होंने जवाब में 'एलिगेंट' लिखा।

आंकड़े भी दे रहे हैं गवाही, पुल शॉट के बादशाह हैं 'हिटमैन' रोहित शर्मा 

वहीं उन्होंने बताया कि डोसा उनका फेवरेट साउथ इंडियन खाना है, लेकिन अगर वो उनकी मां के हाथ का बना हुआ हो। अभिषेक नायर से अय्यर की काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है, एक फैन ने उनसे पूछा कि उनके करियर पर अभिषेक नायर का क्या प्रभाव रहा है, जिसके जवाब में उन्होंने कहा, 'अभिषेक नायर मेरे मेंटर, भाई, रूममेट और फिजियो मतलब सबकुछ रहे हैं।'

हर्षा भोगले ने बनाई तीन भारतीय बेस्ट फील्डरों की लिस्ट, फैन्स ने उठाए सवाल

अय्यर ने टीम इंडिया के नंबर-4 बैटिंग पोजिशन की लंबे समय तक चली आ रही परेशानी को भी खत्म किया। लिमिटेड ओवर में उन्होंने नंबर-4 पर बल्लेबाजी करते हुए कुछ यादगार पारियां खेली हैं। अय्यर ने कप्तान के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेली गई 93 रनों की पारी को अपने लिए यादगार बताया।

अय्यर से फुटबॉलर लियोनल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर भी सवाल किया गया, जिसमें उन्होंने रोनाल्डो को चुना। श्रेयस अय्यर ने कुछ ऐसे जवाब दिए-

उनसे जब पूछा गया कि किस पूर्व क्रिकेटर के साथ या खिलाफ वो क्रिकेट खेलना चाहेंगे, तो उनका जवाब सर विव रिचर्ड्स था। अय्यर अपने डांस मूव्स के लिए भी काफी मशहूर हो चुके हैं, उन्होंने इस सेशन में बताया कि वो ये डांस मूव्स अपनी बहन से सीखते हैं और आजकल जस्टिन बीबर के 'इंटेंशन्स' पर वो डांस करते हैं।

आईपीएल का आगाज 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया। अब ऐसा लग रहा है कि इस साल आईपीएल को रद्द ही करना पड़ेगा क्योंकि फिलहाल प्रधानमंत्री ने 24 मार्च को 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। ऐसे में आईपीएल को आगे करा पाना भी काफी मुश्किल होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shreyas iyer question answer session on twitter special comments on kl rahul abhishek nayar and viv richards