फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 से बाहर होने के बावजूद दुखी नहीं श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह के बारे में कहा 'वो हीरो बन सकते थे लेकिन...'

IPL 2022 से बाहर होने के बावजूद दुखी नहीं श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह के बारे में कहा 'वो हीरो बन सकते थे लेकिन...'

श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा जिस तरह से रिंकू ने हमें अंत तक पहुंचाया मुझे अच्छा लगा। मैं उम्मीद कर रहा था कि वह हमारे लिए खेल खत्म करे और हीरो बने, लेकिन उसने शानदार पारी खेली।

IPL 2022 से बाहर होने के बावजूद दुखी नहीं श्रेयस अय्यर, रिंकू सिंह के बारे में कहा 'वो हीरो बन सकते थे लेकिन...'
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 19 May 2022 10:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कोलकाता नाइट राइडर्स को बुधवार रात लखनऊ सुपर जाएंट्स के हाथों हाई स्कोरिंग मुकाबले में 2 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ केकेआर की प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने की उम्मीद खत्म हो गई है। कोलकाता आईपीएल 2022 से बाहर होने वाली मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बाद तीसरी टीम बन गई है। लखनऊ ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 211 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था, केकेआर की टीम निर्धारित 20 ओवर में 208 रन ही बना पाई। मैच के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर ने 15 गेंदों पर 40 रन की तूफानी पारी खेलने वाले रिंकू सिंह की जमकर तारीफ की।

IPL 2022: जोस बटलर की 'ऑरेंज कैप' पर मंडराया खतरा, केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक ने ठोकी दावेदारी!

श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा "मुझे बिल्कुल भी दुख नहीं हो रहा है। यह मेरे द्वारा खेले गए क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खेलों में से एक था। जिस तरह से हमें अपना चरित्र और रवैया रखना चाहिए वह सर्वश्रेष्ठ था। जिस तरह से रिंकू ने हमें अंत तक पहुंचाया मुझे अच्छा लगा, लेकिन दुर्भाग्य से वह गेंद को टाइम नहीं कर पाया, वह वास्तव में दुखी था। मैं उम्मीद कर रहा था कि वह हमारे लिए खेल खत्म करे और हीरो बने, लेकिन उसने शानदार पारी खेली और मैं उसके लिए वास्तव में खुश हूं।"

जानें कौन हैं रिंकू सिंह जिसने लखनऊ सुपर जाएंट्स के छुटाए पसीने, BCCI लगा चुका है बैन

कोलकाता नाइट राइडर्स सीजन के अंत तक अपनी परफेक्ट प्लेइंग इलेवन नहीं ढूंढ पाई। सलामी बल्लेबाजों से लेकर बॉलिंग अटैक तक टीम ने पूरे सीजन कई बदलाव किए। केकेआर आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा बदलाव करने वाली टीम रही।

इस मुद्दे पर केकेआर के कप्तान ने कहा "यह हमारे लिए उतार-चढ़ाव भरा सीजन था, हमने शानदार शुरुआत की लेकिन लगातार पांच गेम हारे और मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि हमने काफी बदलाव किए, हमें ऐसा निगल्स और फॉर्म के कारणल करना पड़ा, लेकिन इससे हमें रिंकू जैसे खिलाड़ी के बारे में पता चला।"

epaper