फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटश्रेयस अय्यर का वेंकटेश पर फूटा गुस्सा; रन को लेकर बीच मैदान पर चिल्लाकर लगाई डांट-VIDEO

श्रेयस अय्यर का वेंकटेश पर फूटा गुस्सा; रन को लेकर बीच मैदान पर चिल्लाकर लगाई डांट-VIDEO

श्रेयस दो रन लेना चाहते थे, लेकिन वेंटकेश ने मना कर दिया और केकेआर के कप्तान ने चिल्लाकर वेंकटेश को डांट लगानी शुरू कर दी। कोलकाता की पारी के 16वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी कर रहे थे।

श्रेयस अय्यर का वेंकटेश पर फूटा गुस्सा; रन को लेकर बीच मैदान पर चिल्लाकर लगाई डांट-VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईTue, 19 Apr 2022 08:16 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Shreyas Iyer loses his cool: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें सीजन में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना ब्रेबोर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स से हुआ। दोनों टीमों के बीच हुए इस हाईस्कोरिंग मुकाबले में राजस्थान ने सात रन से जीत दर्ज की। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जॉस बटलर (Jos Buttler) के सीजन के दूसरे शतक की बदौलत पांच विकेट पर 217 रन का स्कोर बनाया और फिर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal Hat-trick) की हैट्रिक के दम पर कोलकाता को दो गेंद शेष रहते 210 रन ऑलआउट कर दिया। मैच में एक समय ऐसा भी देखने को मिला जब कोलकाता की पारी के दौरान कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपने साथी खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) पर काफी गुस्से में दिखाई दिए।

चहल ने हैट्रिक से पहले कोच-कप्तान के साथ तैयार किया था ये खास प्लान

दअरसल, श्रेयस दो रन लेना चाहते थे, लेकिन वेंटकेश ने मना कर दिया और केकेआर के कप्तान ने चिल्लाकर वेंकटेश को डांट लगानी शुरू कर दी। कोलकाता की पारी के 16वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी कर रहे थे। इस ओवर की छठी गेंद को वेंकेटेश ने डीप बैकवर्ड प्वाइंट की ओर खेला। इस पर कप्तान श्रेयस दो रन लेना चाहते थे और वह आधी पिच तक दौड़कर भी आ गए थे।

लेकिन वेंटकेश ने रन लेने ले मना कर दिया। इसके बाद श्रेयस काफी गुस्से में नजर आए और उन्होंने वेंकटेश को खूब डांट भी लगाई। इतना ही नहीं कप्तान श्रेयस वेंकटेश पर चिल्लाते भी नजर आए। हालांकि वेंकटेश चुप रहकर कप्तान की बात सुनते हुए नजर आए। यह सब कैमरा में कैद हो गया और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

चहल ने IPL बर्थडे पर हैट्रिक लेकर रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले बॉलर

श्रेयस ने मुकाबले में 51 गेंदों में सात चौकों और चार छक्कों की मदद से 85 रनों की पारी खेली। वहीं वेंकटेश 7 गेंद पर केवल 6 रन ही बना पाए। श्रेयस अपनी बल्लेबाजी के दम पर कोलकाता को जीत की ओर ले जा रहे थे, लेकिन तभी 17वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने पूरा मैच ही पलट दिया। चहल ने इस ओवर में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को आउट करके अपनी हैट्रिक पूरी की। चहल इस सीजन में हैट्रिक लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने मुकाबले में 4 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट चटकाए और इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।