फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले बढ़ी श्रेयस अय्यर की डिमांड, ये 3 टीम लगाएंगी बड़ी बोली 

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले बढ़ी श्रेयस अय्यर की डिमांड, ये 3 टीम लगाएंगी बड़ी बोली 

IPL 2018 के बीच में जब दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी गौतम गंभीर ने छोड़ी थी तो इस जिम्मेदारी को श्रेयस अय्यर ने निभाया था। अगले साल भी वे टीम के कप्तान थे और ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी। यहां तक कि अगले...

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले बढ़ी श्रेयस अय्यर की डिमांड, ये 3 टीम लगाएंगी बड़ी बोली 
Vikash Gaurलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 17 Jan 2022 09:09 AM

इस खबर को सुनें

IPL 2018 के बीच में जब दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी गौतम गंभीर ने छोड़ी थी तो इस जिम्मेदारी को श्रेयस अय्यर ने निभाया था। अगले साल भी वे टीम के कप्तान थे और ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी। यहां तक कि अगले साल 2020 के आईपीएल में दिल्ली की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। इस बार भी टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर थे। हालांकि, 2021 के आईपीएल से पहले उनको चोट लग गई और वे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। 

श्रेयस अय्यर आईपीएल से बाहर थे ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स ने रिषभ पंत को कप्तानी की जिम्मेदारी दी। रिषभ पंत ने इसे अच्छी तरह निभाया। हालांकि, आधे सीजन के बाद टूर्नामेंट स्थगित हो गया और जब आईपीएल शुरू हुआ तो श्रेयस अय्यर दिल्ली कैपिटल्स के लिए उपलब्ध थे, लेकिन हैरान करने वाली बात ये रही कि श्रेयस अय्यर को कप्तानी नहीं दी गई। यहां तक कि रिषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली की टीम पहला और दूसरा क्वालीफायर मैच हार गई। 

ऐसे में श्रेयस अय्यर ने दिल्ली की टीम के साथ अपना नाता तोड़ना चाहा। यही कारण रहा कि दिल्ली कैपिटल्स ने पृथ्वी शॉ, अक्षर पटेल, रिषभ पंत और एनरिक नोर्खिया को रिटेन किया। हालांकि, अब श्रेयस अय्यर की डिमांड आईपीएल 2022 से पहले काफी बढ़ चुकी है। वे एक या दो नहीं, बल्कि तीन टीमों के निशाने पर हैं। इसके अलावा उनको अहमदाबाद या फिर लखनऊ की टीम भी ऑक्शन से पहले अपने साथ जोड़ सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट्स पर गौर करें श्रेयस अय्यर पर ऑक्शन में मोटी बोली लगने वाली है। श्रेयस अय्यर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के निशाने पर होंगे। अच्छी बात ये है कि श्रेयस जहां भी जाएंगे उनको कप्तानी मिलेगी ही, क्योंकि इन तीन टीमों के पास कप्तान नहीं है और श्रेयस अय्यर कप्तान का विकल्प मुहैया कराते हैं। यही कारण है कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2022 में काफी महंगे बिक सकते हैं। 

epaper