फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटKKR vs GT:: श्रेयस अय्यर ने केकेआर की लगातार चौथी हार के बाद दिया ये बयान

KKR vs GT:: श्रेयस अय्यर ने केकेआर की लगातार चौथी हार के बाद दिया ये बयान

गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के दम पर केकेआर के सामने 157 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर के सामने केकेआर 20 ओवर में 148 ही रन बना पाई।

KKR vs GT:: श्रेयस अय्यर ने केकेआर की लगातार चौथी हार के बाद दिया ये बयान
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 23 Apr 2022 08:30 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Shreyas Iyer IPL news: कोलकाता नाइट राइडर्स को गुजरात टाइटंस के हाथों आईपीएल 2022 में लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ टीम प्वाइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर पहुंच गई है। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान हार्दिक पांड्या के अर्धशतक के दम पर केकेआर के सामने 157 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर के सामने केकेआर 20 ओवर में 148 ही रन बना पाई। केकेआर के ऊपरी क्रम के बल्लेबाजों ने इस मैच में एक बार फिर निराश किया। कप्तान श्रेयस अय्यर ने इसी कमजोर कड़ी को केकेआर की हार का कारण बताया।

 श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा "पावरप्ले में हमने रनों का पीछा करते हुए जिस तरह बल्लेबाजी की और पहले 6 ओवर में जो गेंदबाजी की वह अच्छी नहीं थी। मेरे हिसाब से यहां 160 का स्कोर अच्छा था और हमारे गेंदबाज उनको इससे नीचे रोकने में कामयाब रहे। इस फॉर्मेट में हर मैच करीबी होती है तो आपको थोड़ा अधिक जोर लगाना होता है। हमारे पिछले चार में से तीन मैच काफी करीबी थे। मैच से पहले खिलाड़ियों का जोश और उत्साह अच्छा था, मगर निराश हूं कि हम मैच में अच्छा नहीं कर पाए।"

केकेआर के टॉप चार बल्लेबाज सैम बिलिंग्स (4), सुनील नरेन (5), श्रेयस अय्यर (12) और नीतिश राणा (2) सस्ते में पवेलियन लौटे। रिंकू सिंह (35) और आंद्रे रसेल ने जरूर टीम अच्छी पारी खेली मगर वह टीम को जीत नहीं दिला पाए।

रसेल ने अंत में आकर 25 गेंदों पर 1 चौके और 6 छक्कों की मदद से 48 रनों की तूफानी पारी खेली मगर आखिरी ओवर में अल्जारी जोसेफ ने उन्हें आउट कर केकेआर की जीत की उम्मीद को तोड़ दिया।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper