DA Image
5 अप्रैल, 2020|6:04|IST

अगली स्टोरी

कोविड-19 की टेंशन के बीच श्रेयस अय्यर इस बात का कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

file photo of shreyas iyer  getty images

भारत समेत पूरा विश्व इस समय खतरनाक कोरोना वायरस से दहशत में है। दिन-प्रतिदिन इससे मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसके चलते सभी तरह के स्पोटर्स इवेंट रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं जिसके कारण सभी खिलाड़ी अपने घर में कैद हो चुके हैं। इसी बीच सीमित ओवरों की क्रिकेट में राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह लगभग पक्की कर चुके बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कहा है कि टेस्ट क्रिकेट में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस कलात्मक बल्लेबाज ने सीमित ओवरों की क्रिकेट में नंबर चार पर अपनी छाप छोड़ी है और ऐसी चर्चा है कि भारत जब इस साल के आखिर में फिर से टेस्ट मैच खेलेगा तो उन्हें भारतीय मध्यक्रम में किसी बड़े खिलाड़ी की जगह टीम में लिया जा सकता है।

कोविड-19:यूपी पुलिस ने धोनी की फोटो शेयर कर बताया, कैसे बचें कोरोना से

अय्यर ने ट्वटिर पर सवालों के जवाब में टेस्ट क्रिकेट के बारे में पूछे जाने पर कहा कि टेस्ट क्रिकेट वास्तविक परीक्षा है। यह प्रत्येक क्रिकेटर का सपना होता है कि वह टेस्ट क्रिकेट खेले। मैं भी इस लंबे प्रारूप में देश का प्रतिनिधित्व करने के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

आईपीएल की बात करें तो इसका आगाज 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया। अब ऐसा लग रहा है कि इस साल आईपीएल को रद्द ही करना पड़ेगा क्योंकि फिलहाल प्रधानमंत्री ने 24 मार्च को 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी है।

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिस पैरी का ऑपरेशन रहा सफल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shreyas iyer dying to play test cricket after cement his palace in indian national cricket team