shreyas iyer became tarzan perform dangerous stunt watch video - श्रेयस अय्यर बने 'टार्जन', किया खतरनाक स्टंट, देखें- VIDEO DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रेयस अय्यर बने 'टार्जन', किया खतरनाक स्टंट, देखें- VIDEO

India vs West Indies: श्रेयस अय्यर तीसरे वनडे से पहले जमकर मस्ती कर रहे हैं। इस मस्ती के दौरान अय्यर 'टार्जन' बने हुए नजर आए और एक 'खतरनाक' स्टंट भी उन्होंने किया।

shreyas iyer  instagram

India vs West Indies, 3rd ODI: वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसर वनडे मैच में 71 रनों की शानदार पारी खेलने वाले युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) 14 अगस्त को होने वाले तीसरे वनडे से पहले जमकर मस्ती कर रहे हैं। इस मस्ती के दौरान अय्यर 'टार्जन' बने हुए नजर आए और एक 'खतरनाक' स्टंट भी उन्होंने किया। पहला वनडे बारिश की वजह से रद्द हो गया था, लेकिन दूसरे वनडे में उन्होंने जिस तरह पारी खेली है उसे देखकर कहा जा सकता है वह भारतीय टीम में नियमित जगह बनाने दम रखते हैं। श्रेयस अय्यर को भी अपनी इस पारी से ऐसी ही कुछ उम्मीद है।

श्रेयस अय्यर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में श्रेयस अय्यर एक रस्सी पर लटक कर 'टार्जन' की तरह पानी में छलांग लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अय्यर ने कैप्शन दिया है- आप मुझे नहीं कर सकते कि मैं उड़ नहीं सकता। 

विराट कोहली ने एक हाथ से लपका हवा में जबरदस्त कैच, देखें- VIDEO

श्रेयस अय्यर वेस्टइंडीज दौरे पर जमकर मजे कर रहे हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब तीसरे वनडे से एक दिन पहले श्रेयस अय्यर ने सोशल मीडिया पर यह मजेदार वीडियो शेयर किया है। 

ICC World Cup 2023:  जानिए, कब और कहां खेला जाएगा आईसीसी वर्ल्ड कप 2023

श्रेयस अय्यर ने दूसरे वनडे में अपने इस प्रदर्शन का श्रेय भारत ए टीम के साथ बिताए समय को दिया। एक साल बाद भारतीय टीम में जगह बनाने वाले अय्यर ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ 59 रन की जीत के दौरान 68 गेंद में 71 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अय्यर ने कप्तान विराट कोहली (120) के साथ 125 रन की साझेदारी की, जिससे भारत ने सात विकेट पर 279 रन बनाए। कोहली ने भी मैच के बाद कहा कि अय्यर की पारी ने उनके ऊपर से दबाव कम किया।
         

 

टी20 सीरीज के दौरान मौके से वंचित रहे 24 साल से अय्यर ने कहा, ''मैं कुछ समय के लिए टीम में रहना चाहता हूं, निरंतरता हमेशा महत्वपूर्ण होती है। मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं और टीम के लिए योगदान देना चाहता हूं।'' अय्यर ने कहा, ''यह अच्छा दिन रहा। मुझे पता था कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा, मैं भारत ए के लिए खेला और मैं इन मैदानों पर खेला, अपनी पारी को मैंने अच्छी गति दी और मुझे लगता है कि मैं अच्छा खेला।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shreyas iyer became tarzan perform dangerous stunt watch video