Shreyas Iyer and Manish Pandey will challenge KL Rahul for India s No 4 spot thinks Sourav Ganguly - गांगुली ने बताया कौन से दो बल्लेबाज खा सकते हैं केएल राहुल की जगह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गांगुली ने बताया कौन से दो बल्लेबाज खा सकते हैं केएल राहुल की जगह

अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि वनडे में नंबर-4 बल्लेबाज पर बल्लेबाजी के लिए मनीष पांडे और श्रेयस अय्यर उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

kl rahul

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राहुल को पहले टेस्ट टीम से ड्रॉप किया गया और फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज के दूसरे मैच में प्लेइंग इलेवन में भी शामिल नहीं किया गया। राहुल को पिछले काफी समय से टीम मैनेजमेंट ने मौके दिए हैं, लेकिन वो उसका फायदा नहीं उठा सके। अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि वनडे में नंबर-4 बल्लेबाज पर बल्लेबाजी के लिए मनीष पांडे और श्रेयस अय्यर उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते हैं।

गांगुली ने एक अखबार के लिए लिखे अपने कॉलम में ये बातें लिखी हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए राहुल की जगह शुभमन गिल को टीम में जगह मिली है। वो टी20 टीम का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला। गांगुली ने कहा 27 वर्षीय राहुल को अब मिलने वाले मौकों का फायदा उठाना चाहिए। राहुल टीम इंडिया के उन कम बल्लेबाजों में शुमार हैं, जिनके खाते में तीनों फॉरमैट में सेंचुरी है। उनके बारे में ऐसा कहा जाता था कि वो बल्लेबाजी में विराट कोहली की जगह लेंगे। दिसंबर 2014 में डेब्यू करने के बाद हालांकि वो धीरे-धीरे अपनी लय खोते गए। 

आज के ही दिन 12 साल पहले युवराज सिंह ने जड़े थे छह गेंद पर छह छक्के

T20 Match: विराट ने एक पारी के साथ रोहित के दो वर्ल्ड रिकॉर्ड किए ध्वस्त

विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से नहीं खेला है कोई वनडे मैच

भारत ने विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली थी। जिसमें से किसी भी मैच में राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। विश्व कप में शिखर धवन के चोटिल होने के बाद राहुल ने भारत के लिए कुछ अच्छी पारियों खेली थीं। लेकिन गांगुली को ऐसा लगता है कि श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे बैटिंग ऑर्डर में नंबर-4 पोजिशन के लिए राहुल को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। गांगुली ने अपने कॉलम में लिखा, 'ओपनिंग के लिए रोहित शर्मा और शिखर धवन फिलहाल बेस्ट कॉम्बिनेशन नजर आते हैं। राहुल के लिए यहां जगह बनाना मुश्किल है। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने अपनी जगह गंवा दी अपने उतार-चढ़ावे वाली फॉर्म की वजह से। अब नंबर-4 बैटिंग पोजिशन के लिए उन्हें लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा, क्योंकि श्रेयस अय्यर और मनीष पांडे उन्हें कड़ी टक्कर दे सकते हैं।' अय्यर ने वेस्टइंडीज में दो पचासा जड़े और मनीष पांडे भी अच्छे टच में नजर आए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shreyas Iyer and Manish Pandey will challenge KL Rahul for India s No 4 spot thinks Sourav Ganguly