फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटसचिन तेंदुलकर के गार्ड ने खुद को मार ली गोली, SRPF में तैनात था जवान; वजह का नहीं हुआ खुलासा

सचिन तेंदुलकर के गार्ड ने खुद को मार ली गोली, SRPF में तैनात था जवान; वजह का नहीं हुआ खुलासा

Sachin Security Guard Shoots Self: एक चौंकाने वाली घटना में सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने खुद को गोली मार ली। इस गार्ड की तैनाती स्टेट रिजर्व पुलिस फोर्स (एसआरपीएफ) में थी।

सचिन तेंदुलकर के गार्ड ने खुद को मार ली गोली, SRPF में तैनात था जवान; वजह का नहीं हुआ खुलासा
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 May 2024 07:25 PM
ऐप पर पढ़ें

Sachin Security Guard Shoots Self: एक चौंकाने वाली घटना में सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने खुद को गोली मार ली। यह गार्ड स्टेट रिजर्व पुलिस फोर्स (एसआरपीएफ) में तैनात था। उसकी पहचान प्रकाश कापड़े के रूप में हुई है। प्रकाश बताया जाता है कि वह छुट्टी पर अपने होम टाउन जामनेर गया हुआ था। यहीं पर उसने खुद को गोली मार ली। घटना के पीछे की वजह के बारे अभी जानकारी नहीं मिली है।

छुट्टी मनाने गए थे घर
जानकारी के मुताबिक 39 साल के कापड़े अपने घर छुट्टियां मनाने गए हुए थे। यहीं पर इस उन्होंने खुद की सर्विस गन से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। उनके पीछे बूढ़े माता-पिता, पत्नी और दो नाबालिग बच्चे रह गए हैं। इसक अलावा एक भाई और परिवार के कुछ अन्य सदस्य भी हैं। जामनेर पुलिस थाने के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना बुधवार को रात में 1.30 पर प्रकाश के घर पर ही हुई। हालांकि घटना के पीछे क्या वजहें रही हों, इस बारे में अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है।

निजी वजह से उठाया कदम
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि कापड़े ने निजी वजहों से यह कदम उठाया है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है। कापड़े की बॉडी को ऑटोप्सी के लिए भेजा गया है। जामनेर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है। इसके अलावा मृतक के परिजनों, साथियों और जान-पहचान वालों से भी पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा एसआरएफ मामले की अपने स्तर से भी जांच कर सकता है, क्योंकि मामला वीवीआई की सुरक्षा से जुड़ा हुआ है।