फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटपाकिस्तान के लिए अभी भी इस फॉर्मेट में खेलना चाहते हैं शोएब मलिक, बोले- मैं रिटायरमेंट की नहीं सोच रहा

पाकिस्तान के लिए अभी भी इस फॉर्मेट में खेलना चाहते हैं शोएब मलिक, बोले- मैं रिटायरमेंट की नहीं सोच रहा

पाकिस्तानी दिग्गज शोएब मलिक ने कहा है कि मैं अभी भी टीम के लिए टी20 फॉर्मेट में खेलना चाहता हूं। मैं 42 साल का हूं, लेकिन 25 साल वाले खिलाड़ी को टक्कर दे सकता हूं। मैं रिटायरमेंट की नहीं सोच रहा।

पाकिस्तान के लिए अभी भी इस फॉर्मेट में खेलना चाहते हैं शोएब मलिक, बोले- मैं रिटायरमेंट की नहीं सोच रहा
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 30 Jan 2023 07:40 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक को लगता है कि उनके पास अभी भी पाकिस्तान की टीम में योगदान देने के लिए बहुत कुछ है। यहां तक कि शोएब मलिक अभी भी पाकिस्तान के टी20आई सेटअप में वापसी की उम्मीद भी रखते हैं। 1 फरवरी को 41 साल के होने जा रहे शोएब मलिक ने टेस्ट और वनडे से रिटायरमेंट लिया हुआ है, लेकिन टी20 अंतरराष्ट्रीय से नहीं हटे हैं। 

अनुभवी बल्लेबाज ने आखिरी बार नवंबर 2021 में बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के लिए टी20 इंटरनेशनल मैच खेला था। इसके बाद से उन्हें टीम में नहीं चुना गया है। शोएब मलिक बहुत सारी टी20 लीग खेल रहे हैं, जिनमें उनको काफी सफलता मिल रही है। ऐस में उन्हें लगता है कि उनमें अभी भी उच्चतम स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने की भूख है।

बांग्लादेश प्रीमियर लीग के मैच के दौरान उन्होंने कहा, "मेरा भरोसा करें, भले ही मैं टीम में सबसे उम्रदराज हूं, आप मेरी फिटनेस की तुलना 25 साल के खिलाड़ी से कर सकते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि जो मुझे प्रेरित करता है, वह यह है कि मैं अभी भी खेल का आनंद लेता हूं और मुझे अभी भी लगता है कि मेरे अंदर भूख है और जब तक ये दो चीजें हैं, मैं क्रिकेट खेलता रहूंगा और इसलिए मैं अभी रिटायरमेंट की सोच भी नहीं रहा हूं।"

U19 विश्व कप विजेता कप्तान ने लखनऊ से U19 महिला टीम को भेजा मैसेज, पूरी टीम ने ऐसे दी बधाई

रविवार को उन्होंने आगे कहा, "मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेना चाहता हूं और हमेशा के लिए क्रिकेट के खेल से विदाई लेना चाहता हूं, लेकिन अभी मैं इसके बारे में सोच भी नहीं रहा हूं और जब भी मुझे मौका मिलता है तो मैं अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाता हूं। मैं पहले ही टेस्ट और वनडे और टी20 से संन्यास ले चुका हूं। हां, मैं अब भी उपलब्ध हूं और मुझे जहां भी मौका मिलेगा मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा।" 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें