फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसानिया मिर्जा की मां ने किया कन्फर्म, कब हुआ था शोएब मलिक से तलाक? फैंस से की खास अपील

सानिया मिर्जा की मां ने किया कन्फर्म, कब हुआ था शोएब मलिक से तलाक? फैंस से की खास अपील

सानिया मिर्जा की मां ने बताया कि शोएब-सानिया का तालाक कुछ महीने पहले ही हो गया था। उन्होंने साथ ही लिखा कि सानिया शोएब को उनकी नई जर्नी की भी बधाई देती है।

सानिया मिर्जा की मां ने किया कन्फर्म, कब हुआ था शोएब मलिक से तलाक? फैंस से की खास अपील
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 21 Jan 2024 11:50 AM
ऐप पर पढ़ें

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की तलाक की खबरों से इस समय बाजार गर्म है। पिछले कुछ समय से इस जोड़े के अलग होने की अफवाएं थीं, मगर शनिवार 20 जनवरी को पाकिस्तानी क्रिकेट शोएब मलिक ने अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी पुष्टि की। शोएब के इस ऐलान के बाद सानिया से अलग होने को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आई। इस बीच सानिया मिर्जा की मां नसीमा मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट कर पूरी सच्चाई बताई है। इस दौरान उन्होंने इमोशनल होकर फैंस से एक खास अपील भी की है।

शोएब मलिक के एक्सट्रामैरिटल अफेयर से थक चुकी थीं सानिया मिर्जा, सामने आई तलाक की मुख्य वजह

सानिया मिर्जा की मां ने बताया कि शोएब-सानिया का तालाक कुछ महीने पहले ही हो गया था। उन्होंने साथ ही लिखा कि सानिया शोएब को उनकी नई जर्नी की भी बधाई देती है। इसके साथ उन्होंने फैंस से अपील की कि वह किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की आवश्यकता का सम्मान करें।

शाहीन अफरीदी ने खत्म किया पाकिस्तान की जीत का सूखा, वर्ल्ड कप 2023 के बाद टीम को मिली पहली जीत

नसीमा मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसमें लिखा है 'सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है, हालांकि, आज उनके लिए यह बताने की जरूरत आ गई है कि शोएब और उनका तलाक हुए कुछ महीने हो गए हैं। वह शोएब को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं देती हैं। उनके जीवन के इस संवेदनशील दौर में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की आवश्यकता का सम्मान करें। मिर्जा परिवार और टीम सानिया।'

वहीं शनिवार को सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने पीटीआई को बताया था कि ''यह 'खुला' था जिसमें मुस्लिम महिला अपने पति से एकतरफा तलाक ले सकती है।''

भारत ने खोला अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 पॉइंट्स टेबल में खाता, बांग्लादेश को चटाई धूल

शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी। कुछ समय पहले ही शोएब ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था। सानिया और शोएब ने हैदराबाद में अप्रैल 2010 में निकाह किया था और दोनों दुबई में रहते थे।

शोएब मलिक की तीसरी पत्नी सना जावेद ने पाकिस्तान के कई ड्रामा सीरियल और फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 2020 में गायक उमेर जैसवाल से शादी की थी लेकिन दो महीने बाद ही उनका तलाक हो गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें