फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजब विराट और युवी के साथ मिलकर शोएब मलिक ने उड़ाया था सईद अजमल का मजाक- video

जब विराट और युवी के साथ मिलकर शोएब मलिक ने उड़ाया था सईद अजमल का मजाक- video

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक की फैन फॉलोइंग भारत में भी काफी है। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के शौहर शोएब मलिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कुछ मजेदार बातों का खुलासा किया। 2017...

जब विराट और युवी के साथ मिलकर शोएब मलिक ने उड़ाया था सईद अजमल का मजाक- video
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कराचीTue, 16 Oct 2018 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक की फैन फॉलोइंग भारत में भी काफी है। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के शौहर शोएब मलिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कुछ मजेदार बातों का खुलासा किया। 2017 चैम्पियंस ट्रॉफी का फाइनल मैच शायद ही कोई भारतीय या पाकिस्तानी फैन भूला हो। इस फाइनल मैच के बाद विराट कोहली, युवराज सिंह, शोएब मलिक और अजहर महमूद की एक फोटो खूब वायरल हुई थी। शोएब ने इस इंटरव्यू में बताया कि सब किस बात पर जोर-जोर से हंस रहे थे।

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच एक मैच हुआ था, जिसमें शोएब मलिक और सईद अजमल ने मिलकर क्रिस गेल का एक ऐतिहासिक कैच ड्रॉप किया था। शोएब ने इस कैच के जिक्र के बाद बताया कि चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद हम सब इस कैच पर ही चर्चा कर रहे थे।

एक ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 50 ओवर में बना डाले 596 रन, 571 रनों से जीता मैच

पाकिस्तान के बल्लेबाज ने शेयर की सर्जरी के बाद की फोटो, लोगों ने किया TROLL

विराट ने शोएब से पूछा था कि कैच तो ड्रॉप हो गया था, उसके बाद अजमल ने आप से क्या कहा था। शोएब ने बताया कि अजमल ने कैचिंग पोजिशन इसलिए बनाई थी कि अगर कैच छूट गया तो वो ले लेंगे। यूट्यूब पर इस इंटरव्यू का पूरा वीडियो भी आप देख सकते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें