फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटसानिया मिर्जा से तलाक पर शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये हमारा निजी मामला है, अकेला छोड़ दीजिए

सानिया मिर्जा से तलाक पर शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये हमारा निजी मामला है, अकेला छोड़ दीजिए

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा अपने रियलिटी टॉक शो से ज्यादा अपने तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि शोएब मलिक ने एक शो में इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

सानिया मिर्जा से तलाक पर शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये हमारा निजी मामला है, अकेला छोड़ दीजिए
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 09 Dec 2022 08:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने जब अप्रैल 2010 में शादी की थी, तो इस जोड़ी काफी चर्चा हुई थी और अब उनकी तलाक की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि पिछले करीब दो सप्ताह से शोएब और सानिया के बीच तलाक की खबरें आई हैं। हालांकि, इस कपल ने इस बारे में खुलकर कुछ नहीं बोला है, लेकिन अब शोएब मलिक ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि ये हमारा निजी मामला है। 

शोएब के इस बयान से एक बार फिर खलबली मच गई है। मलिक ने अब अपने ओटीटी शो द मिर्जा मलिक शो में तलाक की अफवाहों के बारे में बात की है। पाकिस्तान मीडिया ने उनके अलग होने की खबर की पुष्टि की थी, जबकि ये दोनों इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रहे। उन्होंने यह भी कहा कि सानिया और वह अलग होने के बारे में किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगे। 
क्रिकेटर शोएब मलिक ने शो में कहा, ''यह हमारा निजी मामला है। इस सवाल का जवाब न तो मैं और न ही मेरी पत्नी दे रहे हैं। इसे अकेला छोड़ दो।''

Women's IPL Media Rights : बीसीसीआई ने मीडिया राइट्स के लिए जारी किया टेंडर, मेन्स IPL मीडिया राइट्स

सानिया और शोएब एक बेटे के पेरेंट्स हैं। उनका बेटा इजहान 4 साल का हो चुका है। सानिया मिर्जा दुबई में बेटे के साथ रह रही हैं। दोनों के तलाक की खबरों के बीच हाल में उनके साथ में शो करने की बात सामने आई थी। चर्चा यह भी है कि बतौर कपल उन्होंने कुछ प्रोजेक्ट्स साइन कर रखे हैं। इस वजह से तलाक को ऑफिशियल नहीं कर रहे। 

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।