फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटशोएब मलिक की स्पोर्ट्स कार की हुई ट्रक से भयानक टक्कर- देखें VIDEO

शोएब मलिक की स्पोर्ट्स कार की हुई ट्रक से भयानक टक्कर- देखें VIDEO

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक एक कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गए हैं। शोएब की स्पोर्ट्स कार लाहौर में एक ट्रक से जाकर भयानक तरीके से भिड़ गई, जिसके बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हालांकि, राहत...

शोएब मलिक की स्पोर्ट्स कार की हुई ट्रक से भयानक टक्कर- देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 11 Jan 2021 07:42 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक एक कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गए हैं। शोएब की स्पोर्ट्स कार लाहौर में एक ट्रक से जाकर भयानक तरीके से भिड़ गई, जिसके बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हालांकि, राहत की बात यह रही कि शोएब मलिक को इस हादसे में कोई चोट नहीं लगी और उनको सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि शोएब पीएसएल के ड्राफ्ट इवेंट खत्म करके घर लौट रहे थे और अचानक उन्होंने अपनी कार से कंट्रोल खो दिया, जिसके चलते यह हादसा हो गया। 

 

सामा टीवी की खबर के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब शोएब मलिक अपनी टीम के साथी खिलाड़ी वहाब रियाज की कार को ट्रेकओवर करने का प्रयास कर रहे थे, जिसके बाद पाकिस्तानी ऑलराउंडर की स्पोर्ट्स कार बेकाबू हो गई और वह ट्रक से जा भिड़ी। रिपोर्ट्स के अनुसार, मलिक ने इस हादसे को टालने का बेहद प्रयास किया, लेकिन वह कार को कंट्रोल करने में नाकाम रहे। हालांकि, इस हादसे में शोएब मलिक को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है और वह पूरी तरह से ठीक हैं। ट्विटर पर पाकिस्तान के एक पत्रकार ने इस घटना का छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें शोएब मलिक की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त दिख रही है। 

 

शोएब मलिक ने खुद के एकदम ठीक होने की जानकारी अपने ट्विटर पर भी दी और लिखा, 'मैं पूरी तरह से ठीक हूं सभी लोग। वह बस एक संयोग भरा एक्सीडेंट था। ईश्वर बहुत ही परोपकारी है। उन सभी लोगों का धन्यवाद जो वहां पर पहुंचे। मैं आप लोगों के प्यार और केयर के लिए दिल से शुक्रिया करता हूं।' शोएब मलिक को पेशावर जल्मी की टीम ने अगले सीजन के लिए रिटेन किया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी देते हुए बताया था कि पीएसएल का छठा सीजन 20 फरवरी से खेला जाएगा।