फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, इस एक्ट्रेस का थामा हाथ

सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, इस एक्ट्रेस का थामा हाथ

सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। शोएब मलिक ने अपने विवाह समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं।

सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने की तीसरी शादी, इस एक्ट्रेस का थामा हाथ
Lokesh Kheraलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 20 Jan 2024 01:13 PM
ऐप पर पढ़ें

Shoaib Malik-Sana Javed- भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से अलग होने की अफवाहों के बीच पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को अपने विवाह समारोह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। बता दें, पिछले कुछ समय से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक की अफवाहों से बाजार गर्म है। दोनों पिछले कुछ समय से अलग भी रह रहे हैं। बुधवार को ही सानिया मिर्जा ने एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की थी, जिससे उनके और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहें तेज हो गईं थी। हालांकि अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक हुआ है या नहीं।

IND vs ENG: जडेजा-अश्विन के साथ ये गेंदबाज इंग्लैंड के खिलाफ मचाएगा तबाही, मोंटी पनेसर ने बताया 'एक्स फैक्टर'

उन्होंने लिखा था 'शादी कठिन है। तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें। मोटापा कठिन है। फिट रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है। आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। संचार कठिन है। संवाद न करना कठिन है। अपना कठिन चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी। यह हमेशा कठिन रहेगा, लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं। बुद्धिमानी से चुनें।'

टाटा दोबारा बना IPL का टाइटल स्पॉन्सर, 2028 तक राइट्स मिले, BCCI को एक सीजन के लिए देगा इतने करोड़

पिछले कुछ समय से ऐसी भी अफवाह थी कि शोएब मलिक और सना जावेद एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पिछले साल इस अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई देकर कुछ हद तक इस पर मोहर भी लगा दी थी।

सना जावेद ने भी शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर कीं। गौरतलब है कि सना जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में भी अपना नाम बदलकर सना शोएब मलिक कर लिया है।

बता दें, शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है। सानिया मिर्जा से शादी करने से पहले उन्होंने 2010 में अपनी पहली पत्नी आयशा सिद्दकी को तलाक दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें