DA Image
30 मई, 2020|5:23|IST

अगली स्टोरी

शोएब मलिक ने दिया रमीज राजा को जवाब, सोशल मीडिया पर उड़ाया मजाक

रमीज राजा की इस सलाह के बाद शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाते हुए जवाब दिया है। रमीज ने कहा कि दोनों सीनियर खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सम्मान के साथ छोड़ देना चाहिए।

shoaib malik  action images via reuters

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने हाल ही में राष्ट्रीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों को (मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक) को इंटरनेशनल क्रिकेट से इज्जत के साथ रिटायर होने का सुझाव दिया था। रमीज राजा की इस सलाह के बाद शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाते हुए जवाब दिया है। रमीज ने कहा कि दोनों सीनियर खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सम्मान के साथ छोड़ देना चाहिए। राजा ने कहा कि उनका संन्यास युवा प्रतिभाओं के लिए रास्ता खोलेगा।

रमीज राजा ने इस बात का संकेत किया कि उन्हें आगे बढ़ जाना चाहिए ताकि पूल में नए चेहरे आ सकें। मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को फरवरी में टी-20 टीम के लिए वापस बुलाया गया था। इससे पहले इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्व कप 2019 के बाद से दोनों नेशनल टीम में नहीं थे। राजा ने किसी भी तरहके निजी कमेंट से बचते हुए कहा पाकिस्तान क्रिकेट में दोनों के योगदान की तारीफ की। 

कोविड-19 महामारीः शोएब अख्तर ने रखा भारत vs पाकिस्तान सीरीज का प्रस्ताव, कहा- इससे जुटाए पैसों से की जाए दोनों देशों की मदद

उन्होंने कहा था कि यह सही समय है जब उन्हें नेशनल टीम छोड़ देनी चाहिए। राजा ने एक वीडियो कांफ्रेंस के जरिये कहा, ''मैं अपने कार्यभार के चलते कोई निजी टिप्पणी नहीं कर रहा हूं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि लंबे समय तक दोनों ने पाक क्रिकेट की बहुत सेवा की है। लेकिन मुझे लगता है कि अब उन्हें सम्मान के साथ संन्यास ले लेना चाहिए।'' इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने रमीज राजा को सोशल मीडिया पर करारा जवाब दिया। 

आकाश चोपड़ा ने चुनी भारत-पाक टेस्ट XI टीम, इमरान खान को बनाया कप्तान, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और धोनी टीम का हिस्सा

शोएब मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''एक कमेंटेटर मेरे साथ मोहम्मद हफीज को रिटायर होने की सलाह दे रहे हैं।'' उन्होंने लिखा, ''हां राजा भाई, क्योंकि हम तीनों का ही करियर समाप्त होने वाला है, आइये हम तीनों ही सम्मानजनक तरीके से रिटायर हो जाएं। मैं आपको फोन करूंगा और हम 2022 की योजना बनाएंगे।''

shoaib malik tweet

बता दें कि आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर में ही होना है। 39 साल के मोहम्मद हफीज क्रिकेट के टी-20 वर्ल्ड कप के बाद सभी प्रारूपों से रिटायर होने की घोषणा कर चुके हैं। दूसरी तरफ शोएब मलिक ने अभी तक भविष्य के बारे में कुछ नहीं कहा है। हालांकि, वह टेस्ट और वनडे क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shoaib Malik make fun of Ramiz Raja who says he and Mohammad Hafeez should retire now