फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटशोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से पूछा- भारत-पाकिस्तान में किसे करते हो सपोर्ट, स्टार टेनिस प्लेयर ने दिया ये जवाब

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से पूछा- भारत-पाकिस्तान में किसे करते हो सपोर्ट, स्टार टेनिस प्लेयर ने दिया ये जवाब

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के सीनियर क्रिकेटर शोएब मलिक की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में समाप्त हुए टी-20 वर्ल्ड कप में सानिया मिर्जा स्टेडियम अपने पति शोएब को...

शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से पूछा- भारत-पाकिस्तान में किसे करते हो सपोर्ट, स्टार टेनिस प्लेयर ने दिया ये जवाब
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 28 Nov 2021 03:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के सीनियर क्रिकेटर शोएब मलिक की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में समाप्त हुए टी-20 वर्ल्ड कप में सानिया मिर्जा स्टेडियम अपने पति शोएब को सपोर्ट करते नजर आई। अब इन दोनों का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है। ये वीडियो एक पाकिस्तानी शो का है, जिसमें सानिया और शोएब हिस्सा लेने पहुंचे हैं।

शो के एंकर ने बिहाइंड द सीन मोमेंट में सानिया मिर्जा से पूछा कि वो कौन से सवालों पर गुस्सा हो जाती हैं। इस पर सानिया मिर्जा ने कहा कि वो बार-बार लोगों से कहती हैं कि ये सवाल मत करो कि भारत पाकिस्तान मैच के दौरान वो किसका सपोर्ट करती हैं। ये सवाल काफी बोरिंग हो चुका है। लेकिन इसी बीच शोएब मलिक बीच में उन्हें रोकते हैं और सवाल पूछते हैं कि ये अभी खत्म नहीं हुआ है, बताइए कि जब भारत और पाकिस्ताम का मैच होता है तो आप किसे सपोर्ट करती है।

 

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रेयस अय्यर ने रचा इतिहास, बने डेब्यू मैच में शतक और फिफ्टी जड़ने वाले पहले भारतीय

सानिया मिर्जा इस सवाल पर तुरंत रिप्लाई करते हुए कहती हैं कि जब टेनिस में भारत और पाकिस्तान का मैच होता है तो आप किसका सपोर्ट करते हैं। इसके बाद शोएब जवाब देते हुए कहते हैं कि मैं अपनी वाइफ को सपोर्ट करता हूं लेकिन अपने देश से प्यार करता हूं। इस पर सानिया कहती हैं कि मेरा भी यही जवाब है। ऐसे में ये सवाल मुझसे दोबारा मत पूछिएगा। इन दिनों सानिया-शोएब पाकिस्तान के कराची में हैं। टी-20 वर्ल्ड कप के बाद शोएब बांग्लादेसय के खिलाफ सीरीज खेलने पहुंचे थे। लेकिन बेटे की तबीयत खराब होने की वजह से वो पाकिस्तान लौट आए। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें